कोर्ट के समक्ष पेश होंगे चारों आरोपी।
कोर्ट के समक्ष पेश होंगे चारों आरोपी। Social Media
दक्षिण भारत

प्लानिंग के तहत की वारदात, कोर्ट में आज पेश होंगे चारों आरोपी

Author : रवीना शशि मिंज

राज एक्सप्रेस। हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर के साथ यौन उत्पीड़न कर हत्या करने की घटना ने एक बार फिर लोगों का दिल दहला दिया है। हैदराबाद में हुई घटना ने 2012 में घटित निर्भया केस की फिर से याद दिला दी है। हैदराबाद में डॉक्टर के साथ हुई दरिंगी में शामिल 4 आरोपियों को पुलिस ने बीते दिन गिरफ्तार कर लिया है।

शुक्रवार देर शाम प्रेस कॉन्फेंस में साइबराबाद पुलिस ने बताया कि, कैसे इन दरिंदों ने घटना को अंजाम दिया।

शराब पीकर बनाया प्लान

आरोपियों की पहचान मोहम्मद आरिफ, नवीन, चिंताकुंता केशावुलु और शिवा के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि, आरोपी इस अपराध को अंजाम देने के समय शराब पीए हुए थे।

युवती को पार्किंग में देख बनाई योजना

पुलिस के अनुसार लड़के टोल प्लाजा पर खड़े थे। युवती को पार्किंग के पास देखा और फिर शराब पीते हुए गैंगरेप का प्लान बनाया। नीवन नामक शख़्स ने युवती की स्कूटी पंक्चर कर दी थी। रात 9:15 के करीब युवति अपनी स्कूटी लेने पहुँची, गाड़ी पंक्चर देख परेशान हो गई। जिसके बाद आरिफ ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया। आरिफ का साथी शिव स्कूटी सुधराने लेकर गया और बताया कि दुकान बंद हो चुकी है।

पेट्रोल छिड़क कर जला दिया

पुलिस ने बताया कि दरिंदों ने महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप किया, जिसके बाद मुंह और नाक को कसकर दबा रखा जिससे दम घुटने से लड़की की मौत हो गई। आरोपियों ने गैंगरेप और युवती की हत्या के बाद आरोपियों ने पेट्रोल खरीदा और फिर उसे जला दिया।

फास्ट ट्रेक कोर्ट में होगी सुनवाई

4 आरोपियों को आज महबूब नगर की जिला अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा। पुलिस इस मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाएगी ताकि आरोपियों को जल्द सज़ा मिल सके।

लड़कियों के नाम एक ख़त

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कार्यरत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने लड़कियों और उनके अभिभावकों एक नाम एक ओपन लेटर लिखा है। यह ओपन लेटर फेसबुक पर जमकर वायलर हो रहा है।

ओपन लेटर में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिभावकों और लड़कियों को सतर्क रहने की समझाइश दे रही हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT