जल्लीकट्टू कार्यक्रम में 10 लोग घायल
जल्लीकट्टू कार्यक्रम में 10 लोग घायल Raj Express
दक्षिण भारत

Jallikattu Event : जल्लीकट्टू कार्यक्रम में 10 लोग घायल, मदुरै के राजाजी अस्पताल किया रेफर

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • तिरुचिरापल्ली जिले में जल्लीकट्टू के दौरान हुआ हादसा।

  • जल्लीकट्टू में 700 बैल और 350 वश में करने वाले प्रतिभागी हुए शामिल।

  • अवनियापुरम जिले में भी जल्लीकट्टू के दौरान 45 लोग हुए थे घायल

People Injured in Jallikattu Event : तमिलनाडु। तिरुचिरापल्ली जिले के पेरिया सुरियूर गांव में मंगलवार को जल्लीकट्टू शुरू हो गया। इस आयोजन में 700 बैल और 350 वश में करने वाले प्रतिभागियों ने भाग लिया हैं। जल्लीकट्टू कार्यक्रम के दौरान बैलों को वश में करते समय 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए। जिनको उपचार के लिए अस्पताल लाया गया है। एक व्यक्ति को आगे के इलाज के लिए मदुरै के सरकारी राजाजी अस्पताल में रेफर किया गया।

लम्बे समय से कार्यक्रम की तैयारियां की जा रही थीं। आयोजन से पहले इस जल्लीकट्टू कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले बैलों और लोगों की चिकित्स्कीय जाँच भी की गई थी। कार्यक्रम के दौरान अप्रिय घटना को रोकने के लिए 600 से अधिक पुलिस बल भी तैनात किया है। कार्यक्रम शुरू होने से पहले अधिकारियों ने यहाँ का निरिक्षण भी किया था। कार्यक्रम स्थल पर चिकित्सकीय सहायता के लिए डॉक्टर्स को भी तैनात किया है।

अवनियापुरम में भी जल्लीकट्टू के दौरान हादसा

इससे पहले बीते दिन सोमवार को अवनियापुरम में आयोजित जल्लीकट्टू कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम के दौरान दो पुलिसकर्मी सहित 45 लोग घायल हुए थे। इनमे से 9 लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे जिन्हें इलाज के लिए मदुरै अस्पताल रेफर किया गया था हालांकि, अब घायलों की हालत में सुधार है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT