अभिनेता पवन कल्याण
अभिनेता पवन कल्याण RE
दक्षिण भारत

जन सेना पार्टी के अध्यक्ष और अभिनेता पवन कल्याण ने आवास योजनाओं पर पीएम मोदी को लिखा पत्र

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • पवन कल्याण ने आवास योजनाओं पर पीएम मोदी को लिखा पत्र।

  • राज्य सरकार पर 35 हजार करोड़ के घोटाले का लगाया आरोप।

  • जन सेना चीफ पवन कल्याण ने आंध्र प्रदेश सरकार पर पीएम आवास योजना में धोखाधड़ी और वित्तीय अनियमितता के गंभीर आरोप लगाए हैं।

आंध्र प्रदेश, भारत। जन सेना पार्टी के अध्यक्ष और अभिनेता पवन कल्याण ने आवास योजनाओं पर पीएम मोदी को पत्र लिखा है। अपने इस पत्र में जन सेना चीफ पवन कल्याण ने आंध्र प्रदेश सरकार पर पीएम आवास योजना में धोखाधड़ी और वित्तीय अनियमितता के गंभीर आरोप लगाए हैं।

पवन कल्याण ने पीएम मोदी को लिखा पत्र:

इस पत्र में पवन कल्याण ने पीएम मोदी को संबोधित करते हुए लिखा कि, राज्य में आवास योजना के नाम पर हजारों करोड़ रुपये का घोटाला किया जा रहा है और इसकी साजिश आंध्र प्रदेश के सीएम वाई एस जगन मोहन रेड्डी की सरकार ने रची है। पवन कल्याण ने पीएम मोदी को लिखे पत्र में दावा किया है कि, गरीबों को आवास योजना के तहत प्रोजेक्ट के लिए जमीन के अधिग्रहण में ही करीब 35,141 करोड़ रुपये की वित्तीय अनियमितता हुई है। सत्ताधारी दल के ही एक विधायक ने इस मामले में जांच की मांग की है लेकिन राज्य सरकार ने अभी तक इस पर कोई कार्रवाई नहीं की है।

जन सेना चीफ पवन कल्याण ने पत्र में बताया कि, कृत्रिम तौर पर जमीन की कीमतें कई गुना बढ़ा दी गई है। लेकिन, जमीन मालिकों को कम रकम का भुगतान किया गया और सत्ताधारी दल के नेताओं ने अतिरिक्त पैसों को अपनी जेब में डाला।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT