जापान में भूकम्प के बाद वापस लौटे जूनियर NTR
जापान में भूकम्प के बाद वापस लौटे जूनियर NTR Raj Express
दक्षिण भारत

Japan Earthquake : जापान में भूकम्प के बाद वापस लौटे जूनियर NTR, कहा- भूकंप के झटकों से गहरा सदमा लगा

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • जूनियर NTR जापान में भूकंप के बाद सुरक्षित वापस लौटे भारत।

  • परिवार के साथ न्यू ईयर 2024 मनाने गए थे जापान।

  • भूकंप के झटकों से सदमें जूनियर NTR।

Junior NTR Returns After Earthquake in Japan : हैदराबाद। साउथ के सुपरस्टार और एसएस राजामौली की ऑस्कर विनिंग फिल्म 'RRR' के हीरों जूनियर NTR जापान में भूकंप के बाद वापस भारत लौटे है। जापान में भूकंप को लेकर उन्होंने कहा कि, भूकंप के झटकों से गहरा सदमा लगा है, स्टे स्ट्रांग जापान। दरअसल, जूनियर NTR परिवार संग नया साल मनाने के लिए जापान गए थे, पिछले हफ्ते से जापान में छुट्टियां मना रहे थे लेकिन भूकंप के झटकों की वजह से उन्हें 1 जनवरी को ही भारत वापस लौटना पड़ा।

भूकंप के झटकों से सदमें में जूनियर NTR

जूनियर एनटीआर ने मंगलवार 2 जनवरी को एक्स पर पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने भारत सुरक्षित लौटने की बात कही है। उन्होंने कहा कि, आज जापान से घर वापस आया और भूकंप के झटकों से गहरा सदमा लगा। पिछला पूरा सप्ताह वहाँ बिताया और इससे प्रभावित सभी लोगों के प्रति मेरी संवेदना है। लोगों के लचीलेपन के लिए आभारी हूं और शीघ्र स्वस्थ होने की उम्मीद करता हूं। Stay strong, Japan.

भूकंप के झटकों से आठ लोगों की मौत :

नये साल के दिन 1 जनवरी को जापान में आए तेज भूकंप के झटकों की वजह से आठ लोगों की मौत हो गई। देश में सुनामी लहरों के बाद हजारों लोगों को सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया है। इसके अलावा भारतीय दूतावास ने तीव्र भूकंप और सुनामी की चेतावनी के बाद भारतीय नागरिकों के लिए आपातकालीन संपर्क नंबर जारी किए हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT