Karnataka Car Road Accident
Karnataka Car Road Accident Social Media
दक्षिण भारत

कर्नाटक: आपस में भिड़ी दो कारों से भीषण सड़क हादसा

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • कर्नाटक के तुमकुर में भीषण सड़क हादसा

  • दो कार की आमने-सामने की जोरदार टक्‍कर

  • इस सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत

  • हादसे में 5 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल

राज एक्‍सप्रेस। तेज रफ्तार के कारण सड़क दुर्घटनाओं की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अब हाल ही में कर्नाटक के तुमकुरु में कुनिगल के निकट भीषण सड़क हादसे की बड़ी घटना सामने आई है।

दो गाड़ियों की जोरदार टक्कर :

यहां कर्नाटक के तुमकुर में दो कार की आमने-सामने की जोरदार टक्‍कर के कारण बड़ा सड़क हादसा हुआ है। इस टक्कर से गाड़ियों में बैठे लोगों की मौत हो गई। कई लोग घायल भी बताए जा रहे हैं।

इस भीषण सड़क हादसे में घायल हुए सभी लोगों को नजदीक के अस्पताल में एडमिट करा दिया है, यहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं, हादसे में मौत हुए लोगों में कुछ महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। तुमकुर में हुए भीषण सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर तुरंत पुलिस पहुंची।

खबरों के अनुसार, यह घटना बीती आधीरात को करीब 3 बजे की है और टक्कर इतनी भयानक थी कि, कार के परखच्चे तक उड़ गए और लगभग 13 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में 5 अन्य गंभीर रूप से घायल होने की जानकारी सामने आई है।

Karnataka Car Road Accident

बताया जा रहा है है कि, यह सभी तीर्थयात्री थे, जो कर्नाटक स्थित एक धर्मस्थल जा रहे थे, इसी दौरान यह हादसा हो गया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT