किरण कुमार रेड्डी ने भाजपा ज्‍वाइन की
किरण कुमार रेड्डी ने भाजपा ज्‍वाइन की  Social Media
दक्षिण भारत

किरण कुमार रेड्डी ने भाजपा ज्‍वाइन की और कांगेस पार्टी छाेड़ने का बताया सच

Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। इन दिनों एक के बाद एक कांग्रेस के नेता भारतीय जनता पार्टी (BJP) का दामन थाम रहे है। अब आज शुक्रवार को यह खबर सामने आई है कि, दक्षिण भारत राज्‍य के एक ओर नेता ने भाजपा में शामिल होकर कांग्रेस को झटका दिया है। इस दौरान आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री किरण कुमार रेड्डी ने भाजपा ज्‍वाइन की है।

प्रह्लाद जोशी की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता की ग्रहण :

दरअसल, आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री किरण कुमार रेड्डी ने नई दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। तो वहीं, भाजपा में जाते ही किरण कुमार रेड्डी की पहली प्रतिक्रिया भी आ गई है, जिसमें उन्‍होंने कांग्रेस पार्टी क्‍यों छोड़ी इसका सच भी बताया है।

कांग्रेस पार्टी लोगों के मत को नहीं समझ पा रही है :

इस दौरान आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री किरण कुमार रेड्डी ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा- कांग्रेस पार्टी लोगों के मत को नहीं समझ पा रही है। कांग्रेस पार्टी न तो विश्लेषण कर रही है कि गलती क्या है और न ही वे सही करना चाहते हैं। वह यही सोचने हैं कि मैं ही सही हूं और देश की जनता सहित बाकी सब गलत हैं। इसी विचारधारा कि वजह से मैंने पार्टी छोड़ने का फैसला लिया।

कांग्रेस आलाकमान के गलत फैसलों की वजह से राज्य दर राज्य पार्टी टूट रही, यह एक राज्य की बात नहीं। एक पुरानी कहानी है कि, मेरा राजा बहुत बुद्धिमान है वह अपने आप नहीं सोचता और न ही किसी का सुझाव मानता है। आप सबको पता चल गया होगा कि मैं क्या कहना चाहता हूं।
आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री किरण कुमार रेड्डी

बता दें कि, हाल ही में दिनों बीती 12 मार्च को किरण रेड्डी की ओर से कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को अपना इस्तीफा भेजा था। उसके बाद से उनके भाजपा में जानें की अटकलें चल रही थी, जिस पर आज विराम लग गया है और वे भाजपा में शामिल हो गए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT