लोकायुक्त की कर्नाटक के 13 जिलों में छापेमारी
लोकायुक्त की कर्नाटक के 13 जिलों में छापेमारी Raj Express
दक्षिण भारत

लोकायुक्त की कर्नाटक के 13 जिलों में छापेमारी, सोना- हीरे समेत लाखों की नकदी बरामद

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • 100 से अधिक लोकायुक्त के अधिकारी 13 जिलों में कर रहे छापेमारी।

  • बेंगलुरु, बीदर, रामनगर, उडुपी, कोडागु, मैसूरु और विजयपुरा जिलों में छापेमारी।

  • 3 किलो सोना, 25 लाख रुपये के हीरे, 5 लाख रुपये की प्राचीन वस्तुएं बरामद।

Karnataka Lokayukta Raids : बेंगलुरु। कर्नाटक लोकायुक्त के 100 से अधिक अधिकारियों ने बुधवार को राज्य के 13 जिलों में एक साथ छापेमारी की है। इस छापेमारी में कर्नाटक लोकायुक्त को सोना-हीरे, पुरानी कीमती वस्तुओं के साथ लाखों की नकदी बरामद हुई है। फिलहाल अधिकारियों द्वारा दस्तावेज खंगाले जा रहे है। नामित संपत्ति के पेपर्स की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि, राज्य में 13 जिलों के 60 जगहों पर छापेमारी की जा रही है।जिसमें बेंगलुरु के चीफ इंजिनियर रंगनाथ के घर समेत पांच जगहों पर लोकायुक्त के अधिकारियों ने दबिश दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, बेंगलुरु, बीदर, रामनगर, उत्तर कन्नड़, उडुपी, कोडागु, मैसूरु और विजयपुरा जिलों में छापेमारी चल रही है। छापेमारी में 13 पुलिस अधीक्षक (एसपी), 12 पुलिस उपाधीक्षक (डीवाईएसपी) और 25 पुलिस निरीक्षक सहित लगभग 130 लोकायुक्त अधिकारी शामिल हैं।

आधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, छापेमारी की कार्रवाई में अभी तक 6 लाख रुपये की नकदी, 3 किलो सोना, 25 लाख रुपये के हीरे, 5 लाख रुपये की प्राचीन वस्तुएं बरामद की गई हैं। इसके साथ संपत्ति के दस्तावेज भी जब्त किए गए हैं। 100 से अधिक लोकायुक्त अधिकारी बेंगलुरु, बीदर, रामनगर, उत्तर कन्नड़ जिलों सहित 60 स्थानों पर एक साथ छापेमारी कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT