विशाखापत्तनम के एक फल बाजार में भीषण आग लगी
विशाखापत्तनम के एक फल बाजार में भीषण आग लगी Raj Express
दक्षिण भारत

विशाखापत्तनम के एक फल बाजार में भीषण आग लगी

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में आगजनी की घटना

  • फल बाजार में लगी भीषण आग

  • अनाकापल्ले में एक ही परिवार के चार लोगों ने आत्महत्या

आंध्र प्रदेश, भारत। आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम से आग की घटना सामने आई है कि, यहां आज शुक्रवार को एक बाजार में भीषण आग गई है।

आग की बड़ी-बड़ी लपटों को देख लोगों में हड़कंप :

बताया जा रहा है कि, विशाखापत्तनम में जिस बाजार में आग लगी वह फलों का बाजार है। फल बाजार में भीषण आग लगते ही आग की बड़ी-बड़ी लपटों को देख मौके पर मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया।

विशाखापत्तनम के फल बाजार में भीषण आग लगने की घटना के बाद इस बारे में दमकल विभाग को सूचित कर दिया गया है। हालांकि, आग की घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। इसके अलावा आग लगने की वजह क्‍या है, इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है। आग की घटना के बारे में अधिक जानकारी की प्रतिक्षा है।

अनाकापल्ले में एक ही परिवार के चार लोगों ने आत्महत्या :

इसके अलावा आज विशाखापत्तनम से एक घटना और सामने आई है कि, यहां अनाकापल्ले में एक ही परिवार के चार लोगों ने आत्महत्या कर ली। पुलिस को संदेह है कि, आत्महत्या का कारण आर्थिक तंगी थी। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि रामकृष्ण, एक सुनार और गुंटूर जिले के तेनाली शहर का निवासी, कुछ साल पहले काम के लिए अनाकापल्ले शहर में स्थानांतरित हो गया जहां वह एक फ्लैट में अपने परिवार के साथ रहता था। उन्होंने गुरुवार रात को जहर खाया होगा, जिसके बाद उनमें से चार मृत पाए गए। मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT