उडुपी के गंगोली इलाके में भीषण आग
उडुपी के गंगोली इलाके में भीषण आग  Raj Express
दक्षिण भारत

उडुपी के गंगोली इलाके में भीषण आग- मछली पकड़ने वाली कई नावें जलकर खाक

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • कर्नाटक में उडुपी के गंगोली इलाके में भीषण आग

  • आग में मछली पकड़ने वाली कई नावें जलकर खाक

  • आग बुझाने के लिए दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद

कर्नाटक, भारत। कर्नाटक से आगजनी की घटना सामने आई है कि, यहां उडुपी जिले में नाव में भीषण आग ने तहलका मचाया है। इस दौरान कर्नाटक में उडुपी जिले के गंगोली में नदी के तट पर खड़ी मछली पकड़ने वाली आठ नौकाएं खड़ी हुई थी, जिसमें आज सोमवार को सुबह भीषण आग भभकी और नाव आग में जलकर नष्ट हो गईं। आग की घटना के बाद इस बारे में दमकल विभाग को सूचित किया गया। सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की गाड़‍ियां पहुंची।

आग बुझाने के लिए दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद :

कर्नाटक में उडुपी के गंगोली इलाके में भीषण आग की घटना के बारे में पुलिस की ओर से सामने आई जानकारी के अनुसार, आग में मछली पकड़ने वाली कई नावें जलकर खाक हो गईं। आग बुझाने के लिए दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

तो वहीं, सूत्रों ने बताया कि, आग लगने के कारण का तत्काल पता नहीं चल पाया है। आग पहले एक नाव में लगी और देखते ही देखते यह पास में खड़ी अन्य नावों तक फैल गई। कुंदापुर और बिंदूर से पहुंचे अग्निशमन और बचाव सेवा कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया। उन्होंने बताया कि तट रक्षक कर्मियों और पुलिस ने भी बचाव कार्य में सहयोग किया। सूत्रों ने बताया कि आग से लाखों रुपये के नुकसान का अनुमान है। 

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT