आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में हादसा- एक पुराना पुल ढहा
आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में हादसा- एक पुराना पुल ढहा  Social Media
दक्षिण भारत

आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में हादसा- एक पुराना पुल ढहा, आवागमन बाधित

Priyanka Sahu

आंध्र प्रदेश, भारत। आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में आज बुधवार को एक बड़ा हादसा हो गया है, यहां इछापुरम के पास बाहुदा नदी पर बना एक पुराना पुल अचानक भरभराकर ढहने से हड़कंप मच गया है।

पुल गिरने से वाहन नीचे गिरा :

बताया जा रहा है कि, आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में पुराना पुल उस वक्‍त ढहा, जब इस पुल के ऊपर से 70 टन के वजन वाले पत्थर की लॉरी गुजर रही थी। तभी सुबह 6 बजे के करीब अचानक यह हादसा हो गया और पुल से गुजर रहा वाहन नीचे गिर गया। इच्छापुरम से राष्ट्रीय राजमार्ग की ओर जाने वाले रास्ते में पुल टूट जाने की घटना के कारण आवागमन बाधित हो गया है।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस :

हादसे को लेकर मिली जानकारी के अनुसार, इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है एवं इस घटना में लॉरी चालक व क्लीनर को मामूली चोटें आई हैं। घटना के बारे में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है। तो वहीं, पुल गिरने के हादसे के बारे में जैसी ही सूचना मिली तो मौके पर पुलिस ने पहुंचकर बचाव कार्य शुरू किया।

कब हुआ था इस पुल का निर्माण :

मिली जानकारी के अनुसार, आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में नदी के ऊपर बने इस पुल का निर्माण ब्रिटिश काल के दौरान 1929 में हुआ था।

बड़ा हादसा होते-होते टला :

श्रीकाकुलम जिले में बाहुदा नदी पर बने यह पुल और नदी के बीच महज 20 मीटर की ऊंचाई है, ऐसे में बड़ा हादसा होते-होते टल गया। इसके अलावा पुल गिरने के दौरान अगर पुल पर और ज्यादा वाहन होते तो दुर्घटना गंभीर हो सकती थी। हादसे के बारे में स्थानीय लोगों का कहना है कि, हादसा ओवरलोड लोड और पुराने पुल के कारण हुआ है। इस पुल को कई बार अधिकारियों के ध्यान में ला चुके हैं,, लेकिन उन्होंने इस पर ध्यान नहीं दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT