नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव और PM मोदी को माफी मांगनी चाहिए, तीनों ने बिहार की जनता को धोखा दिया: औवेसी
नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव और PM मोदी को माफी मांगनी चाहिए, तीनों ने बिहार की जनता को धोखा दिया: औवेसी Raj Express
दक्षिण भारत

नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव और PM मोदी को माफी मांगनी चाहिए, तीनों ने बिहार की जनता को धोखा दिया: औवेसी

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • AIMIM प्रमुख असदुद्दीन औवेसी का बयान

  • नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव और प्रधानमंत्री मोदी को बिहार की जनता से माफी मांगनी चाहिए: औवेसी

  • औवेसी ने कहा, नीतीश कुमार ने हर चीज का रिकॉर्ड तोड़ दिया है, उनकी बात का कोई भरोसा नहीं है

तेलंगाना, भारत। बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने इस्तीफा देकर I.N.D.I.A. से अपना गठबंधन तोड़ चुके है और एनडीए में शामिल होने का फैसला किया है। इसके बाद से नेताओं की बयानबाजी जारी है। AIMIM प्रमुख असदुद्दीन औवेसी का बयान आया है।नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव और प्रधानमंत्री मोदी को बिहार की जनता से माफी मांगनी चाहिए, तीनों पार्टियों ने मिलकर बिहार की जनता को धोखा दिया है। यह बात AIMIM प्रमुख असदुद्दीन औवेसी ने आज रविवार को कही।

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन औवेसी ने कहा, "नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव और प्रधानमंत्री मोदी को बिहार की जनता से माफी मांगनी चाहिए...तीनों पार्टियों ने मिलकर बिहार की जनता को धोखा दिया है, इसमें सबसे बड़ी भूमिका नीतीश कुमार की है... नीतीश कुमार ने हर चीज का रिकॉर्ड तोड़ दिया है और उनकी बात का कोई भरोसा नहीं है। मैं शुरू से कह रहा था कि वे फिर से भाजपा में जाएंगे। हम तेजस्वी यादव से पूछना चाहते हैं कि उन्हें अब कैसा लग रहा है?"

बता दें कि, आज रविवार को बिहार की सियासत में बड़ा उलटफेर हुआ। इस दौरान प्रदेश के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा पद छोड़े जाने का ऐलान कर राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंपकर आज ही नई सरकार बनाने का दावा पेश किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT