विकसित तमिलनाडु ही विकसित भारत बनाएगा: पीयूष गोयल
विकसित तमिलनाडु ही विकसित भारत बनाएगा: पीयूष गोयल Raj Express
दक्षिण भारत

हर राज्य का विकास करना होगा, विकसित तमिलनाडु ही विकसित भारत बनाएगा: पीयूष गोयल

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • तमिलनाडु के चेन्नई में विकसित भारत संकल्प यात्रा

  • केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने विकसित भारत संकल्प यात्रा को संबोधित किया

  • भारत का विकास करना है तो हर राज्य का विकास करना होगा: केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल

तमिलनाडु, भारत। कई राज्‍यों में भाजपा विकसित भारत संकल्प यात्रा कर रही है। अब आज मंगलवार को तमिलनाडु के चेन्नई में विकसित भारत संकल्प यात्रा हुई। इस दौरान केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने चेन्नई में विकसित भारत संकल्प यात्रा को संबोधित किया।

विकसित भारत संकल्प यात्रा में पीयूष गोयल का संबोधन :

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने चेन्नई में विकसित भारत संकल्प यात्रा को संबोधित कर अपने संबोधन में कहा कि, "अगर भारत का विकास करना है तो भारत के हर राज्य का विकास करना होगा। विकसित तमिलनाडु ही विकसित भारत बनाएगा। PM मोदी भारत के सभी हिस्सों के लोगों को नज़दीक लाने की कोशिश कर रहे हैं इसलिए हम तमिल काशी संगमम करते हैं।"

विकसित भारत का मतलब विकसित तमिलनाडु होगा :

इसके अलावा तमिलनाडु में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने पोंगल की शुभकामनाएं दी और कहा, "तमिलनाडु के सभी भाइयों और बहनों को पोंगल की शुभकामनाएं। हम 15 जनवरी को तिरुवल्लुवर दिवस भी मना रहे हैं। मुझे यकीन है कि तमिलनाडु प्रगति करेगा, देश प्रगति करेगा। विकसित भारत का मतलब विकसित तमिलनाडु होगा।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT