तेलंगाना की चुनावी सभा में PM मोदी
तेलंगाना की चुनावी सभा में PM मोदी  Raj Express
दक्षिण भारत

तेलंगाना की चुनावी सभा में बोले PM मोदी, विकास के लिए भेजा गया पैसा BRS ने भ्रष्टाचार के माध्यम से लूट लिया

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • तेलंगाना के निजामाबाद में PM मोदी की चुनावी जनसभा

  • तेलंगाना में बस एक ही परिवार ने लाखों परिवार के सपनों पर कब्जा कर लिया: PM

  • विकास के लिए भेजा गया पैसा बीआरएस ने भ्रष्टाचार के माध्यम से लूट लिया: PM मोदी

तेलंगाना, भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना के निजामाबाद में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

चुनावी जनसभा में PM मोदी ने कहा- आज मैं निजामाबाद की माताओं और बेटियों को धन्यवाद देना चाहता हूं। वे इतनी बड़ी संख्या में आए हैं और यह मेरे लिए सम्मान की बात है। तेलंगाना की मेरी बहनें एक बड़ी क्रांति का हिस्सा बन गई हैं। उन्होंने एक इतिहास रचा है। कुछ दिन पहले संसद में नारी शक्ति वंदन अधिनियम पारित किया गया था। कांग्रेस और उसके गठबंधन, घमंडिया गठबंधन ने इसे 30 वर्षों तक रोके रखा। इस बार उन्हें संसद में नारी शक्ति वंदन अधिनियम का समर्थन करना पड़ा।

तेलंगाना की मेरी बहनों ने इतिहास बनाया है। कुछ ही दिन पहले संसद में नारी शक्ति वंदन अधिनियम पास हो गया है। कांग्रेस और उसकी I.N.D.I. Alliance, ये घमंडिया गठबंधन 30 सालों से उसे रोक के रखे थे, उनको परवाह ही नहीं थी। भांति-भांति के चालाकियां करते थे, दिखावा करते थे और खेल दूसरा खेलते थे, लेकिन इस बार देश की माताओं-बहनों और नारी शक्ति की संगठित ताकत की वजह से सारे घमंडिया के लोगों को संसद के अंदर मजबूरी से समर्थन करना पड़ा है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • भारत जैसे लोकतांत्रिक देश में प्रजा का महत्व होना चाहिए, परिवारवादियों का नहीं और इन्होंने तो लोकतंत्र को लूट-तंत्र बना दिया है, प्रजातंत्र को परिवार-तंत्र बना दिया है। तेलंगाना में बस एक ही परिवार ने यहां के लाखों परिवार के सपनों पर कब्जा कर लिया है। वर्तमान तेलंगाना में या तो केसीआर खुद है या उनके बेटे हैं या उनकी बेटी हैं या उनके भतीजे हैं या उनके भांजे हैं या फिर उनके ससुराल वाले हैं। इनके पास कोई काम नहीं है, इनका का काम लूटना है और अपने परिवार को अमीर बनाना है।

  • हमने तेलंगाना में नई रेलवे लाइनें, राजमार्ग और अस्पताल बनाए। भाजपा सरकार ने तेलंगाना के विकास के लिए बीआरएस को भारी मात्रा में धनराशि दी। हालाँकि, तेलंगाना के लोगों के लिए भेजा गया पैसा बीआरएस ने भ्रष्टाचार के माध्यम से लूट लिया। आपको निज़ाम का शासन तो याद होगा। देश तो आज़ाद हो गया लेकिन हैदराबाद और अन्य क्षेत्र आज़ाद नहीं हुए। गुजराती सपूत सरदार वल्लभभाई पटेल ने ताकत दिखाई और आपकी आजादी सुनिश्चित की। आज दूसरा गुजराती बेटा आपकी समृद्धि, विकास और शिक्षा के लिए यहां आया है।

  • केसीआर आपके वोट का इस्तेमाल अपने परिवार को अमीर बनाने के लिए कर रहे हैं। उन्होंने तेलंगाना में भाई-भतीजावाद और भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है। वंशवादी राजनीति का खामियाजा देश के युवाओं को भुगतना पड़ रहा है।

  • कांग्रेस ने अब सत्ता भूख के लिए, सत्ता हथियाने के लिए एक नई भाषा बोलना शुरू कर दिया है, नई बातें शुरू कर दी है। आज कल वो कह रहे हैं जितनी आबादी, उतना हक। इसका मतलब ये हुआ कि अब कांग्रेस घोषणा करे कि आप अल्पसंख्यकों के विरोधी हैं क्या? आप दक्षिण भारत के विरोधी हैं क्या? उनकी ये नई सोच...दक्षित भारत के साथ घोर अन्याय करने वाली सोच है। उनकी ये नई सोच...माइनॉरिटी के पीठ में छुरा घोंपने वाली सोच है।

  • तेलंगाना के लोगों को कांग्रेस पार्टी से सावधान रहना होगा, ये बड़े तोपची हैं, इन्हें देश-समाज से कोई लेना-देना नहीं है. कांग्रेस को पूरा देश पहले ही नकार चुका है. एक बार जब वे एक राज्य से बाहर हो जाते हैं, तो वे सत्ता में वापस नहीं लौटते हैं। इसलिए वे वोटों में विभाजन करने के लिए सब कुछ करते हैं और बीआरएस ने कांग्रेस का समर्थन करने के लिए अपना खजाना खोल दिया है।

  • मैं कांग्रेस से सवाल पूछता हूं कि, साउथ के अंदर खासकर तमिलनाडु में मंदिरों पर सरकार का हक है? सरकार ने कब्जा कर लिया है। मंदिरों की संपत्ति को सरकारी मिली-भगत में हड़पा जा रहा है।

  • मुझे एक राज़ बताने दो... केसीआर एनडीए का हिस्सा बनना चाहते थे और उन्होंने मुझसे मुलाकात की। हालाँकि, वे हैदराबाद नगर निगम में मदद चाहते थे। उसके कर्मों के कारण मैंने उसके प्रस्ताव को सिरे से अस्वीकार कर दिया। हम हैदराबाद में विपक्ष में बैठने के लिए तैयार हैं...हालांकि, हम तेलंगाना के लोगों को धोखा नहीं देंगे।

  • तमिलनाडु में मंदिरों पर सरकार का हक है? सरकार ने कब्जा कर लिया है। मंदिरों की संपत्ति को सरकारी मिली-भगत में हड़पा जा रहा है। साउथ में मंदिरों को तो लूटा जा रहा है, कब्जा किया गया है, लेकिन ये माइनॉरिटी के पूजा स्थल को हाथ नहीं लगाते हैं, सरकार के नियंत्रण में नहीं लेते हैं।

  • आज भी कांग्रेस और बीआरएस तेलंगाना के लोगों को धोखा दे रहे हैं। कई राज्यों में कांग्रेस ने बड़े-बड़े वादे किए और अब उन वादों को पूरा करने के लिए शर्तें रख रही हैं।

    बीआरएस ने बेरोजगार युवाओं को भत्ता देने का झूठा वादा किया, ये दोनों एक जैसे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT