आज तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली दौरे पर पीएम मोदी
आज तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली दौरे पर पीएम मोदी Raj Express
दक्षिण भारत

आज तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली दौरे पर पीएम मोदी, देंगे 19 हजार करोड़ की सौगात

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • आज तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली दौरे पर पीएम मोदी।

  • तिरुचिरापल्ली को देंगे 19 हजार करोड़ की सौगात।

चेन्नई, तमिलनाडु। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मंगलवार से दो दिवसीय दक्षिण दौरे पर जा रहे हैं। पीएम आज तमिलनाडु, लक्षद्वीप और केरल का दौरे पर जा रहे हैं। अपने इस दौरे में पीएम मोदी कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे। वहीं, प्रधानमंत्री आज तमिलनाडु को 19 हजार 850 करोड़ की सौगात देंगे और वह तिरुचिरापल्ली में नए एयरपोर्ट बिल्डिंग का उद्घाटन करेंगे। तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली में पीएम मोदी के स्वागत की तैयारियां पूरी कर ली गई है।

बता दें कि, प्रधानमंत्री 2 जनवरी 2024 को सुबह करीब 10:30 बजे तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली पहुंचेंगे। वह तिरुचिरापल्ली के भारतीदासन विश्वविद्यालय के 38वें दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि होंगे। दोपहर 12 बजे पीएम मोदी तिरुचिरापल्ली में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में विमानन, रेल, सड़क, तेल और गैस, शिपिंग और उच्चतर शिक्षा क्षेत्र से जुड़ी 19,850 करोड़ रुपये से अधिक की अनेक विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे और उनकी आधारशिला रखेंगे। करीब 3:15 बजे प्रधानमंत्री अगात्ती, लक्षद्वीप पहुंचेंगे जहां वह एक सार्वजनिक समारोह को संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी के दौरे को लेकर तमिलनाडु भाजपा के अध्यक्ष के अन्नामलाई ने कहा कि, "आज तमिलनाडु और देश की जनता को 19850 करोड़ रुपये के विकास कार्य समर्पित किए जाएंगे। इनमें तिरुचिरापल्ली एयरपोर्ट की नई टर्मिनल बिल्डिंग भी शामिल है। तिरुचिरापल्ली पीएम मोदी के लिए बेहद खास है, इसलिए पार्टी ने तय किया है कि, प्रधानमंत्री का स्वागत आज स्वच्छ भारत से किया जाए और हम इसके लिए बीते तीन दिनों से साफ-सफाई कर रहे हैं। जब भी पीएम मोदी तमिलनाडु आते हैं तो उसका राज्य में पार्टी कार्यकर्ताओं और जनता पर काफी प्रभाव पड़ता है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT