प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी RE
दक्षिण भारत

तेलंगाना में भाजपा की लहर कांग्रेस और BRS का सूपड़ा साफ कर देगी: PM मोदी

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • तेलंगाना के जगतियाल पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

  • पीएम मोदी ने तेलंगाना के जगतियाल में सोमवार को एक बैठक को संबोधित किया।

  • पीएम ने कहा- तेलंगाना में भाजपा की लहर कांग्रेस और BRS का सूपड़ा साफ कर देगी।

जगतियाल, तेलंगाना। लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने कमर कस ली है। ऐसे में तमिलनाडु और केरल में रैली को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तेलंगाना पहुंचे। तेलंगाना के जगतियाल में सोमवार को उन्होंने एक बैठक को संबोधित किया। बैठक को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने इंडी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि, जैसे-जैसे 13 मई निकट आ रही है, वोटिंग का दिन करीब आ रहा है, तेलंगाना में भाजपा की लहर कांग्रेस और BRS का सूपड़ा साफ कर देगी। इसलिए आज पूरा देश कह रहा है, 4 जून को 400 पार।"

तेलंगाना में भाजपा के लिए लगातार समर्थन बढ़ता जा रहा -PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, "13 मई को तेलंगाना में होने वाला मतदान विकसित भारत के लिए होगा। जब भारत विकसित होगा तो तेलंगाना भी विकसित होगा। यहां तेलंगाना में भाजपा के लिए लगातार समर्थन बढ़ता जा रहा है। मैं पिछले 3 दिनों में दूसरी बार तेलंगाना आया हूं। विकास आज तेलंगाना के हर इलाके में पहुंच रहा है। इसलिए तेलंगाना के कोने-कोने में भाजपा के लिए समर्थन बढ़ता ही जा रहा है।

राहुल गांधी के 'शक्ति के खिलाफ लड़ाई ' बयान पर साधा निशाना

PM नरेंद्र मोदी ने कहा कि, "कल मुंबई में INDI गठबंधन की रैली थी और चुनाव घोषित होने के बाद INDI गठबंधन की पहली और उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण रैली थी। उस रैली में उन्होंने अपना घोषणा पत्र जारी किया। उनका पहला एलान क्या है कि, उनकी लड़ाई शक्ति के खिलाफ है। मेरे लिए हर मां, बेटी शक्ति का रूप है।"

पीएम ने कहा कि, "कल शिवाजी पार्क में INDI गठबंधन ने अपना घोषणापत्र शक्ति को खत्म करने के लिए जारी किया है। मैं इस चुनौती को स्वीकार करता हूं और मैं इस शक्ति स्वरूपा माताओं बहनों की रक्षा के लिए जान की बाजी लगा दूंगा, जीवन खपा दूंगा। क्या भारत की धरती पर कोई शक्ति के विनाश की बात कर सकता है क्या।"

PM नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि, "एक ओर शक्ति के विनाश की बात करने वाले लोग हैं, दूसरी ओर शक्ति की पूजा करने वाले लोग हैं। मुकाबला 4 जून को हो जाएगा कि कौन शक्ति का विनाश कर सकता है और कौन शक्ति का आशीर्वाद प्राप्त कर सकता है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT