PM Narendra Modi Road Show
PM Narendra Modi Road Show  Raj Express
दक्षिण भारत

मद्रास हाई कोर्ट ने दी कोयंबटूर में पीएम मोदी को रोड शो करने की इजाजत, प्रशासन ने किया था इंकार

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • BJP ने पीएम मोदी के रोड शो की जोरदार तैयारी की।

  • कोयंबटूर स्थानीय प्रशासन ने गिनाए सुरक्षा कारण।

  • आरएस पुरम में ख़त्म होगा पीएम मोदी का रोड शो।

PM Modi road show : कोयंबटूर। मद्रास हाई कोर्ट ने 18 मार्च को कोयंबटूर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो की इजाजत दे दी है। लोकसभा चुनाव के चलते प्रधानमंत्री मोदी कोयंबटूर में 18 मार्च को 3.6 किलोमीटर लंबा रोड शो करेंगे । भारतीय जनता पार्टी ने पीएम मोदी के रोड शो की जोरदार तैयारी की है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोयंबटूर में रोड शो की इजाजत नहीं मिली थी । स्थानीय प्रशासन ने सुरक्षा और जनता को होने वाली परेशानी का हवाला देते हुए पीएम के रोड शो को मंजूरी नहीं दी है। भारतीय जनता पार्टी ने स्थानीय प्रशासन को ज्ञापन सौंपकर रोड शो करने की मांग की थी। इस मांग को स्थानीय प्रशासन द्वारा नामंजूर कर दिया गया है।

प्रधानमंत्री 18 मार्च को कोयंबटूर में 3.6 किलोमीटर लंबा रोड शो स्थानीय प्रशासन ने कहा है कि, रोड शो के मार्ग पर स्कूल है और Road Show से छात्रों को परेशानी हो सकती है। इसके अलावा यह भी कहा गया है कि, कोयंबटूर में सुरक्षा व्यवस्था पीएम के रोड शो के अनुकूल नहीं है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, लोकसभा चुनाव प्रचार कार्य के चलते दक्षिण राज्यों के दौरे पर हैं। यहाँ पीएम मोदी की जनसभा समेत रोड शो होने हैं। 18 मार्च को होने वाला रोड शो आरएस पुरम में समाप्त होगा । यह एक संवेधनशील जगह है। साल 1998 में यहां कई धमाके हुए थे। जानकारी के अनुसार किसी अन्य राजनीतिक दल को भी यहां अनुमति नहीं मिली है।

आरएस पुरम क्यों है संवेनशील :

आरएस पुरम में साल 1998 में लाल कृष्ण आडवाणी की जनसभा प्रस्तावित है। यहां सिलसिलेवार विस्फोट होने के बाद लाल कृष्ण आडवाणी ने अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए थे। इस विस्फोट में कई लोगों की जान भी गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT