प्रियांक खड़गे
प्रियांक खड़गे Raj Express
दक्षिण भारत

वैश्विक भूख सूचकांक में हम 111वें नंबर पर-15% जनता भी नहीं जानती कौन है BJP अध्यक्ष: प्रियांक खड़गे

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी के बयान पर मंत्री प्रियांक खड़गे का पलटवार

  • भाजपा पर कटाक्ष कर बाेले खड़गे देश की आर्थिक स्थिति के बारे में चिंता करनी चाहिए

  • वैश्विक भूख सूचकांक में 125 देशों में से हम 111वें नंबर पर हैं: प्रियांक खड़गे

राजस्थान, भारत। कर्नाटक सरकार में मंत्री प्रियांक खड़गे का बयान सामने आया है, जिसमें उन्‍होंने राजस्थान में केवल अशोक गहलोत के पोस्टर लगाए जाने और राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे की तस्वीर ना लगाने वाले केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी के बयान पर अपनी टिप्‍पणी दी और भाजपा व PM मोदी को निशाने पर लिया है।

15% जनता को नहीं पता भाजपा का राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष कौन है :

इस दौरान कलबुर्गी में कर्नाटक सरकार में मंत्री प्रियांक खड़गे ने अपने बयान में यह दावा किया है कि, 15% जनता को यह नहीं पता है कि, भाजपा का राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष कौन है। दरअसल, पोस्‍टर पर लगने वाले फोटो को लेकर उन्‍होंने कहा- 15% जनता भी नहीं जानती कि भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष कौन है। अगर कुछ भी अच्छा होता है तो मोदी जी की फोटो होती है, कुछ भी बुरा होता है तो नड्डा जी की फोटो सामने आती है। उन्हें देश की आर्थिक स्थिति के बारे में चिंता करनी चाहिए।

वैश्विक भूख सूचकांक में 125 देशों में से हम 111वें नंबर पर हैं। भारतीय रुपया डॉलर के मुकाबले 83.50 पर है। वे कहते थे कि, जब मोदी जी सत्ता में आएंगे तो यह 15 रुपए हो जाएंगा। उन्हें इनकी चिंता करनी चाहिए ना कि इसकी कि किसका फोटो कहां है।
कर्नाटक सरकार में मंत्री प्रियांक खड़गे

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT