राहुल गांधी
राहुल गांधी  Raj Express
दक्षिण भारत

राहुल गांधी ने तिरुवली पेन एंड पैलिएटिव केयर सोसाइटी भवन की आधारशिला रखी

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • तिरुवली पेन एंड पैलिएटिव केयर सोसाइटी भवन की राहुल गांधी ने आधारशिला रखी

  • राहुल गांधी ने नीलांबुर ब्लॉक पंचायत की विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन किया

  • केरल के मलप्पुरम में पीएमजीएसवाई सड़कों की आधारशिला रखी

केरल, भारत। केरल के मलप्पुरम के तिरुवली में आज बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने तिरुवली पेन एंड पैलिएटिव केयर सोसाइटी भवन की आधारशिला रखी। इसके अलावा उन्‍होंने नीलांबुर ब्लॉक पंचायत की विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन और केरल के मलप्पुरम में पीएमजीएसवाई सड़कों की आधारशिला भी रखी है।

इस मौके पर तिरुवली में कार्यक्रम को संबोधित कर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा- जब स्वास्थ्य देखभाल और शिक्षा की बात आती है तो तिरुवली में दर्द और प्रशामक देखभाल केंद्र का उद्घाटन केरल में सामुदायिक भागीदारी के स्तर को दर्शाता है। जहां तक प्रशामक देखभाल का सवाल है, केरल सबसे आगे है।

अब मुझे लगता है कि वायनाड मेरे दूसरे घर जैसा है। ऐसा महसूस हो रहा है जैसे मैं यहां अपने परिवार के पास वापस आ रहा हूं। मैं वायनाड और केरल को एक बड़े विस्तारित परिवार के रूप में देखता हूं।
कांग्रेस नेता राहुल गांधी

केरल में एकता और एकजुटता की भावना बहुत गहरी है :

आगे उन्‍होंने यह भी कहा कि, केरल में एकता और एकजुटता की भावना बहुत गहरी है। जब मैं राज्य का दौरा करता हूं तो हमेशा कुछ नया सीखता हूं। मैं अपनी माँ को यहाँ लाने की योजना बना रहा हूँ। जानलेवा बीमारी से लड़ने के लिए, किसी को प्यार, स्नेह और बहादुरी की ज़रूरत होती है। तिरुवली में प्रशामक देखभाल केंद्र का उद्घाटन केरल में सामुदायिक भागीदारी का एक आदर्श उदाहरण है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT