राहुल गांधी ने पीड़ितों के परिवार से की मुलाकात
राहुल गांधी ने पीड़ितों के परिवार से की मुलाकात  Raj Express
दक्षिण भारत

राहुल गांधी ने वायनाड में हाथियों के हमले के शिकार वन संरक्षक अजीश के परिवार से की मुलाकात

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • पीड़ितों के परिवार से मिले कांग्रेस सांसद राहुल गांधी।

  • राज्य सरकार से की निर्णायक कार्रवाई की मांग।

  • भारत जोड़ो न्याय यात्रा को बीच में रोककर वायनाड रावण हुए थे राहुल गांधी।

Wild Elephant Attack in Wayanad : वायनाड, केरल। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने वायनाड में हाथी के हमले में मारे गए अजीश और पॉल वीपी के परिवार से मुलाकात की। कांग्रेस सांसद ने पीड़ित परिवार से बातचीत की और दुखी परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की और उन्हें समर्थन देने का आश्वासन दिया। इसके साथ ही राहुल गांधी ने केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन से घटना पर निर्णायक कार्रवाई का अनुरोध भी किया है। राहुल गांधी ने वाराणसी में अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा को बीच में रोककर पीड़ितों के परिवारों से मुलाकात करने पहुंचे है।

बताया जा रहा है कि, केरल के सीएम के मुताबिक 20 फरवरी को वायनाड में बैठक होगी। बैठक में राजस्व, वन और स्थानीय स्वशासन विभाग के मंत्री शामिल होंगे। बैठक में वायनाड जिले के स्थानीय निकायों के प्रतिनिधियों समेत जन प्रतिनिधि और उच्च स्तरीय अधिकारी समेत अधिकारी भाग लेंगे। इसके साथ ही, एक और घटना सामने आई जहां रविवार सुबह केनिचिरा के पास एक जंगली जानवर के हमले के कारण एक गाय मृत पाई गई। गुस्साए स्थानीय लोगों ने गाय का शव लाकर वन विभाग की जीप के बोनट पर रख दिया। साथ ही तत्काल कार्रवाई की मांग तेज कर रहे हैं।

केरल के वन मंत्री एके ससीन्द्रन ने बताया कि, पीड़ित पर तब हमला किया गया जब हाथी मननथावाडी के पास एक आवासीय क्षेत्र में घुस गया। घटना के बाद केरल सरकार ने 10 लाख रुपये मुआवजे की घोषणा की और मृतक के परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने का भी आश्वासन दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT