इनकम टैक्स
इनकम टैक्स  RE
दक्षिण भारत

तेलंगाना विधानसभा चुनाव से पहले BRS विधायक नल्लामोथु भास्कर के ठिकानों पर मारी रेड

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • तेलंगाना विधानसभा चुनाव से पहले आयकर विभाग का एक्शन।

  • BRS विधायक नल्लामोथु भास्कर के ठिकानों पर मारी रेड।

  • BRS विधायक के घर और ऑफिस के अलावा कुछ करीबियों के घरों पर भी IT ने छापेमार कार्रवाई की है।

हैदराबाद, तेलंगाना। तेलंगाना में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां चुनाव की तैयारियों में लगे हुए हैं। चुनाव से पहले राजधानी हैदराबाद में आयकर विभाग ने छापेमार कार्रवाई की है। तेलंगाना के मिरयालगुडा के विधायक और BRS उम्मीदवार नल्लामोथु भास्कर के ठिकानों पर गुरुवार को इनकम टैक्स (IT) डिपार्टमेंट ने छापेमारी की।

बताया जा रहा है कि, तेलंगाना के मिरयालगुडा के विधायक और BRS उम्मीदवार नल्लामोथु भास्कर के घर और ऑफिस के अलावा कुछ करीबियों के घरों पर भी IT ने छापेमार कार्रवाई की है। तेलंगाना में इस महीने के आखिर में विधानसभा चुनाव को लेकर वोटिंग होनी है। इससे पहले 13 नवंबर को आयकर विभाग ने हैदराबाद में तेलंगाना की मंत्री सबिता इंद्रा रेड्डी के रिश्तेदारों के आवास पर तलाशी ली थी।

बता दें कि, नल्लामोथु भास्कर राव मूल रूप से नालगोंडा जिले के निदामनून मंडल के शकपुरम गांव के रहने वाले हैं। साल 2014 में उन्हें नवगठित राज्य तेलंगाना में मिर्यालगुडा निर्वाचन क्षेत्र के विधानसभा सदस्य (एमएलए) के रूप में चुना गया था। साल 2018 में उन्हें फिर से इसी क्षेत्र से विधायक बनने का मौका मिला। वे 1969 में छात्र संघ, एसआर और बीजीएनआर कॉलेज के महासचिव के रूप में पहले तेलंगाना आंदोलन में सक्रिय भागीदार थे।

बताते चलें कि, तेलंगाना में 30 नवंबर को विधानसभा चुनाव होंगे और चार अन्य चुनावी राज्यों के साथ वोटों की गिनती 3 दिसंबर को निर्धारित की गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT