DMK प्रमुख विजयकांत के निधन पर रजनीकांत
DMK प्रमुख विजयकांत के निधन पर रजनीकांत  Raj Express
दक्षिण भारत

DMDK प्रमुख के निधन पर रजनीकांत बोले - राजनीति और सिनेमा में विजयकांत के जैसा कोई नहीं

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • DMDK प्रमुख के निधन पर रजनीकांत ने जताया दुःख।

  • कहा - राजनीति और सिनेमा की अपूरणीय क्षति।

Rajinikanth on the Demise of DMK Chief Vijayakanth : चेन्नई। हमें विजयकांत जैसा अच्छा इंसान कभी नहीं मिलेगा। राजनीति और सिनेमा में उनके जैसा कोई नहीं है। यह क्षति अपूरणीय है। यह बात अभिनेता रजनीकांत ने चेन्नई एयरपोर्ट पर एक्टर और DMDK पार्टी के चीफ विजयकांत के निधन पर दुःख जताते हुए कही है।

दरअसल, बीते दिन गुरुवार सुबह एक्टर और DMDK प्रमुख विजयकांत का निधन चेन्नई के अस्पताल में हो गया। विजयकांत Covid-19 पॉजिटिव बताए गए थे, उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने की वजह से वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था। विजयकांत का इलाज कर रहे डॉक्टर्स का कहना है कि, उनकी मौत का कारण निमोनिया है। उनके निधन के बाद उनके परिवार समेत उनके चाहने वाले सदमे में है।

DMDK प्रमुख विजयकांत को अंतिम श्रद्धांजलि देने के लिए सभी राजनैतिक पार्टियों के राजनेताओं का जमावड़ा लगा था। उनके निधन की खबर के बाद तमिलनाडु स्वास्थ्य मंत्री मा सुब्रमण्यम DMDK प्रमुख कैप्टन विजयकांत के आवास उनके आवास पर परिवारजनों से मिलने पहुंचे। इसके साथ ही CM एमके स्टालिन ने भी उनके अंतिम दर्शन कर श्रद्धांजलि अर्पित की है और परिजनों को सांत्वना दी है। इसके साथ ही उन्होंने विजयकांत का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ करने का ऐलान किया है।

इसके अलावा तमिलनाडु भाजपा प्रमुख K Annamalai, तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन चेन्नई में अभिनेता और डीएमडीके प्रमुख कैप्टन विजयकांत को श्रद्धांजलि देने डीएमडीके कार्यालय पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत अन्य नेताओं ने भी ट्वीट के माध्यम से DMDK चीफ के निधन पर शोक व्यक्त किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT