Bengaluru Rameshwaram Cafe Blast
Bengaluru Rameshwaram Cafe Blast Raj Express
दक्षिण भारत

Rameshwaram Cafe Blast Update : विस्फोट स्थल का निरीक्षण के बाद DGP ने कहा - FSL टीम से लेंगे Feedback

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • बेंगलुरु के फेमस रेस्त्रां रामेश्‍वरम कैफे में धमाका, 9 घायल।

  • विस्फोट स्थल पर पुलिस और फोरेंसिक टीम कर रही जांच।

  • विस्फोट का कारण अभी तक ज्ञात नहीं।

Bengaluru Rameshwaram Cafe Blast : बेंगलुरू। शहर के रामेश्वरम कैफे में शुक्रवार को संदिग्ध एलपीजी सिलेंडर विस्फोट के कारण लगी आग में 9 लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। हालांकि घायल व्यक्तियों की सटीक संख्या के बारे में तत्काल कोई जानकारी नहीं है, पुलिस ने कहा कि कम से कम पांच लोगों को अस्पताल ले जाया गया है। कुन्दनहल्ली में रामेश्वरम कैफे में विस्फोट से आग लग गई। पुलिस और अग्निशमन कर्मी मौके पर पहुंच गए हैं। विस्फोट स्थल का निरीक्षण करने के बाद कर्नाटक के डीजीपी आलोक मोहन ने कहा, मामले की जांच चल रही है, हम FSL टीम से इस मामले की पूरी फीडबैक लेंगे। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि फोरेंसिक टीमें सामग्री एकत्र कर रही हैं और परीक्षण के बाद विस्फोट का सही कारण निर्धारित किया जाएगा।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की दोपहर लगभग 1 से 2 बजे के बीच अचानक कैफे में ब्लास्ट हो गया। बताया जा रहा है कि, बताया जा रहा है कि रामेश्वरम कैफे में विस्फोट के बाद व्हाइटफील्ड क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त घटनास्थल पर पहुंचे। यह कैफे बेंगलुरु के सबसे लोकप्रिय फूड जॉइंट्स में से एक है। व्हाइटफ़ील्ड के फायर स्टेशन ने कहा कि हमें फोन आया कि रमेश्वरम कैफे में सिलेंडर विस्फोट हुआ है। हम मौके पर पहुँचे और स्थिति का विश्लेषण कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस द्वारा जांच जारी है।

Bengaluru Rameshwaram Cafe Blast

विस्फोट स्थल का निरीक्षण करने के बाद कर्नाटक के डीजीपी आलोक मोहन ने कहा, "सीएम और गृह मंत्री को घटना की पूरी जानकारी दे दी गई है। घटना में नौ लोग घायल हुए हैं। मामले की जांच चल रही है। हम FSL टीम से फीडबैक लेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT