Suspect Arrested in Rameshwaram Cafe Blast Case
Suspect Arrested in Rameshwaram Cafe Blast Case Raj Express
दक्षिण भारत

Rameshwaram Cafe Blast : NIA ने बल्लारी से संदिग्ध को किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे विस्फोट मामले में एक गिरफ्तारी।

  • NIA ने पोस्टर जारी कर 10 लाख रुपए इनाम की घोषणा की थी।

Suspect Arrested in Rameshwaram Cafe Blast Case : राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे विस्फोट मामले में कर्नाटक के बल्लारी से शब्बीर नाम के शख्स को बुधवार को हिरासत में ले लिया है। मामले में उससे अभी पूछताछ की जा रही है। अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि क्या यह वही व्यक्ति है जो सीसीटीवी में नजर आ रहा था।

कर्नाटक पुलिस के सूत्रों ने बताया कि, रामेश्वरम कैफे विस्फोट का मुख्य संदिग्ध जिस रास्ते से भागा, उस रास्ते की सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से सुरागों को जोड़ा गया और विश्लेषण किया गया। जिसके आधार पर NIA ने 10 लाख रुपए इनाम की घोषणा की थी। जिसके बाद आज NIA को गुप्त जानकारी मिली कि, बेंगलुरु कैफ़े में विस्फोट करने वाला व्यक्ति जिसकी फोटो जारी की गई थी वो बेल्लारी में है। जिसके बाद अधिकारियों ने उसे वहीँ से दबोच लिया। संदिग्ध ने बेल्लारी जाने के लिए दो अंतर-राज्यीय सरकारी बसों से यात्रा की थी। संदिग्ध ने एक अन्य अज्ञात गंतव्य तक भी यात्रा की थी।

गौरतलब है कि, बीते 1 मार्च को व्हाइटफील्ड क्षेत्र में बेंगलुरु के रमेश्वरम कैफे में एक बम विस्फोट हुआ था जिसमें कम से कम दस लोग घायल हो गए थे। इस विस्फोट से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेफ भी सामने आया था जिसमें एक संदिग्ध व्यक्ति कैफ़े की ओर जाता नजर आ रहा था। तब से NIA इस संदिग्ध व्यक्ति की तलाश में जुट गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT