Rameshwaram Cafe Blast Update
Rameshwaram Cafe Blast Update Raj Express
दक्षिण भारत

Rameshwaram Cafe Blast Update : विस्फोट स्थल पर जांच के लिए पहुँची NSG, CM करेंगे अधिकारियों के साथ बैठक

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • मामले में अब तक नहीं हुई कोई गिरफ्तारी।

  • सीपी बेंगलुरु ने की मीडिया से अपील।

  • मामले की जाँच कर रही कई एजेंसियां।

रामेश्‍वरम। बेंगलुरु के ब्रुकफ़ील्ड क्षेत्र में रामेश्वरम कैफे में हुए विस्फोट में 10 लोग घायल हो गए थे। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें एक संदिग्ध व्यक्ति एक बैग के साथ नजर आ रहा है। पुलिस को संदेह है कि, 'बैग के अंदर टाइमर के साथ लगे इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) था और पुलिस ने गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम और विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। NSG की टीम भी घटना स्थल पर पहुँच कर जांच कर रही है। इस मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। वहीं सीएम शनिवार को इस मामले के सम्बन्ध में एक महत्वपूर्ण बैठक करेंगे।

कर्नाटक सीएम करेंगे बैठक :

रामेश्‍वरम कैफे मामले की गंभीरता को देखते हुए सुरक्षा और जांच एजेंसियां जांच में जुटी है। ऐसे में मुख्यमंत्री सिद्धारमैया दोपहर 1 बजे अधिकारीयों के साथ बैठक लेंगे। इस बैठक में राज्य के गृह मंत्री समेत गृह विभाग के अधिकारी भी सहामिल होंगे।

पुलिस ने की मीडिया से अपील :

सीपी बेंगलुरु ने शनिवार को मीडिया से अपील की है कि, जहां तक रामेश्‍वरम कैफे मामले की बात है तो जांच जोरों पर है। अब तक मिले अलग-अलग सुरागों पर कई टीमें काम कर रही हैं। मामले की संवेदनशीलता और सुरक्षा चिंताओं को ध्यान में रखते हुए, मीडिया से अपील की जाती है कि वे अटकलों में शामिल न हों और सहयोग करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT