Rameshwaram Cafe Reopens
Rameshwaram Cafe Reopens Raj Express
दक्षिण भारत

Rameshwaram Cafe Reopens : बेंगलुरु का रामेश्वरम कैफे फिर हुआ ओपन

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • कैफे की रीओपेनिंग से पहले हुआ राष्ट्रगान।

  • ब्लास्ट करने वाले संदिग्ध की तलाश जारी।

Rameshwaram Cafe Reopens : बेंगलुरु। रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट के बाद शनिवार से फिर शुरू हो गया है। 1 मार्च को यहां विस्फोट हुआ था। इस विस्फोट में 10 लोग घायल हुए थे। विस्फोट में शामिल संदिग्ध व्यक्ति की तलाश अब भी जारी है। रामेश्वरम कैफे के प्रबंध निदेशक राघवेंद्र राव ने कहा कि, वे हमें रोकना चाहते हैं लेकिन हम शिव के आशीर्वाद और राष्ट्रगान के साथ दोबारा शुरुआत कर रहे हैं।

बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में एक संदिग्ध व्यक्ति ने कम तीव्रता का आईईडी ब्लास्ट किया था। NIA और बेंगलुरु पुलिस बीते कई दिनों से विस्फोट करने वाले व्यक्ति की तलाश कर रहे हैं। NIA ने ब्लास्ट के आरोपी के बारे में जानकारी देने वाले के लिए 10 लाख रुपए ईनाम देने की भी घोषणा की थी।

ब्लास्ट में शामिल व्यक्ति से जुड़े कुछ सीसीटीवी फुटेज सामने आए थे। इस ब्लास्ट से जुड़े संदिग्ध व्यक्ति के बारे में कहा जा रहा है कि, इसने रामेश्वरम कैफे तक पहुँचने के लिए कई बसें बदली और कपड़े भी बदले थे। पुलिस और राष्ट्रीय जांच एजेंसी लगातार इस मामले से जुड़े संदिग्ध व्यक्ति की तलाश कर रहे हैं। इधर कड़ी सुरक्षा के बीच रामेश्वरम कैफे दोबारा शुरू हो गया है। कैफे की शुरुआत से पहले पूजा की गई। इस मौके पर रामेश्वरम कैफे के प्रबंधक मौजूद रहे। इसके बाद राष्ट्रगान भी किया गया।

यह भी पढ़ें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT