Prakash Raj ने किया मतदान
Prakash Raj ने किया मतदान Raj Express
दक्षिण भारत

Karnataka: अभिनेता Prakash Raj ने किया मतदान, कहा- बदलाव के लिए दिया वोट

Author : Shreya N

हाइलाइट्स:

  • संसद में मेरा प्रतिनिधित्व चुनने के लिए दिया वोट- प्रकाश राज।

  • प्रकाश राज ने कहा कि उन्होंने बदलाव के लिए मतदान किया है।

  • 2019 में प्रकाश बेंगलुरु सेंट्रल लोकसभा सीट से चुनाव हारे थे।

बेंगलुरु, कर्नाटक। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में आज 13 राज्यों में मतदान हो रहे हैं। Karnataka में भी 14 लोकसभा सीटों पर आज मतदान हैं। सुबह-सुबह साउथ फिल्मों के एक्टर Prakash Raj ने भी मतदान किया। बेंगलुरु के एक पोलिंग बूथ पर प्रकाश राज वोटिंग के लिए पंहुचे। इस दौरान पोलिंग करा रहे कर्मचारी उनसे हाथ मिलाते दिखाई दिये। प्रकाश राज ने मतदान के बाद कहा- "मेरा वोट मेरे अधिकार के लिए है, मेरी शक्ति यह चुनने के लिए है कि कौन मेरा प्रतिनिधित्व करेगा, संसद में मेरी आवाज कौन बनेगा।” 

बदलाव के लिए किया वोट

अभिनेता Prakash Raj दक्षिण भारतीय फिल्मों के अलावा, बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। वोट डालने के बाद उन्होंने बताया की किस आधार पर उन्होंने अपना मत दिया है। राज ने कहा- “एक उम्मीदवार चुनना बहुत महत्वपूर्ण है। मैंने उस उम्मीदवार को वोट दिया है, जिस पर मैं विश्वास करता हूं, जो घोषणापत्र वे लाए हैं और बदलाव के लिए, उस नफरत और विभाजनकारी राजनीति के कारण जो हमने पिछले दशक में देखी है..."

प्रकाश राज भी लड़ चुके हैं चुनाव

अभिनेता प्रकाश राज दक्षिण भारत ही नहीं, पूरे देश में अपने अभिनय के लिए जाने जाते हैं। पर वे राजनीति में भी अपनी किस्मत आजमा चुके हैं। 2019 के लोकसभा चुनावों में उन्होंने Karnataka की बेंगलुरु सेंट्रल लोक सभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ा था। इस चुनाव में 28,906 (2.41%) वोट मिले थे। पिछले चुनाव में हार के बाद, प्रकाश राज फिर चुनावी मैदान में नहीं उतरे। 

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT