Tamil Nadu Accident
Tamil Nadu Accident Raj Express
दक्षिण भारत

Tamil Nadu Accident : तेज रफ्तार SUV मोपेड से टकराई, पांच की मौत

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • एक ही परिवार के चार लोगों की मौत।

  • शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

  • दुर्घटना का सीसीटीवी फुटेज आया सामने।

Tamil Nadu Accident : तमिलनाडु। विरुधुनगर-मदुरै राजमार्ग पर तिरुमंगलम के पास शिवराकोट्टई में गुरुवार को एक सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की जान चली गई। मरने वालों में चार लोग एक ही परिवार के थे। इस सड़क दुर्घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। यह हादसा इतना खतरनाक था कि, मौके पर ही 5 लोगों ने दम तोड़ दिया। तेज रफ़्तार मोपेड से टकराने के बाद अनियंत्रित हो गई थी।

मदुरै पुलिस द्वारा साझा किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक तर्ज रफ़्तार एसयूवी (SUV) विरुधुनगर-मदुरै राजमार्ग पर आई। यह एसयूवी पहले मोपेड से टकराई फिर अनियंत्रित हो गई। इस एसयूवी के आगे एक व्यक्ति दो पहिया वाहन पर था। कार से टकराने के बाद वह व्यक्ति अपने वाहन समेत हवा में उछाल गया।

Tamil Nadu Accident

मदुरै जिले के एसपी अरविंद ने इस घटना पर बताया कि, विरुधुनगर-मदुरै राजमार्ग पर तिरुमंगलम के पास शिवराकोट्टई में एक तेज रफ्तार एसयूवी के मोपेड से टकरा जाने से मदुरै के विलापुरम के एक ही परिवार के चार सदस्यों सहित पांच लोगों की मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस दुर्घटना के बाद कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के समय सड़क के किनारे खड़े कुछ लोग घायल भी हुए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT