तमिलनाडु: कुड्डालोर में मृत पाई गई 12वीं कक्षा की एक छात्रा
तमिलनाडु: कुड्डालोर में मृत पाई गई 12वीं कक्षा की एक छात्रा Social Media
दक्षिण भारत

तमिलनाडु: कुड्डालोर में मृत पाई गई 12वीं कक्षा की एक छात्रा, राज्य में यह ऐसा तीसरा मामला

Sudha Choubey

तमिलनाडु, भारत। तमिलनाडु राज्य से पिछले कुछ दिनों से स्कूली छात्राओं के शव मिलने की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। इसी बीच आज तमिलनाडु के कुड्डालोर में आज एक छात्रा का शव बरामद हुआ है। खबर सामने आने के बाद यहां हड़कंप मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार, तमिलनाडु के कुड्डालोर में 12वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा का संदिग्ध हालात में शव बरामद हुआ है। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। तमिलनाडु में दो हफ्तों में छात्राओं के शव मिलने की यह तीसरी घटना है। छात्रा के शव मिलने की खबर पुलिस को मिलने के बाद मौके पर पहुंच शव को बरामद कर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस ने शुरू की जांच पड़ताल:

फिलहाल पुलिस ने छात्रा के मौत के मामले में केस दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। कुड्डालोर के एसपी ए शक्ति गणेशन (Cuddalore SP S Sakthi Ganesan) के अनुसार घरेलू मामलों के कारण छात्रा ने सुसाइड कर लिया है। वहीं, कुड्डालोर के एसपी ए.शक्ति गणेशन का भी यही मानना है कि, छात्रा ने घरेलू मुद्दों के कारण अपने घर पर आत्महत्या कर ली है।

पुलिस ने बताया कि, अभी तक जो जानकारी निकलकर सामने आ रही है, उसमें बताया जा रहा है कि, छात्रा ने घरेलू मुद्दों के कारण अपने घर पर आत्महत्या की है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

सीएम स्टालिन ने स्कूलों से की ये खास अपील:

वहीं, राज्य के सीएम स्टालिन ने स्कूलों से खास अपील की है। उन्होंने राज्य में छात्रों की आत्महत्या के बढ़ते मामलों को लेकर कहा कि, विद्यालयों और एजुकेशन इंस्टीट्यूट को शिक्षा को एक सेवा के तौर पर देखना चाहिए ना कि, व्यापार की तरह। उन्होंने कहा कि, छात्रों को हर हालात का सामना करने के लिए तैयार करना चाहिए। छात्रों के दिमाग में आत्महत्या के ख्याल आने की बजाय उनके लक्ष्यों को पूरा करने के बारे में सोचना चाहिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT