तमिलनाडु: कोवईपुदुर स्थित एक आभूषण बॉक्स निर्माण कारखाने में लगी भीषण आग- एक व्‍यक्ति घायल
तमिलनाडु: कोवईपुदुर स्थित एक आभूषण बॉक्स निर्माण कारखाने में लगी भीषण आग- एक व्‍यक्ति घायल Raj Express
दक्षिण भारत

तमिलनाडु: कोवईपुदुर स्थित एक आभूषण बॉक्स निर्माण कारखाने में लगी भीषण आग- एक व्‍यक्ति घायल

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • कोवईपुदुर स्थित एक आभूषण बॉक्स निर्माण कारखाने में भीषण आग लगी

  • सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ि‍यां

  • मौके पर आग बुझाने का प्रयास जारी

कोयंबटूर, तमिलनाडु। तमिलनाडु के कोयंबटूर से आपकी घटना सामने आई है कि यहां आज शुक्रवार को कोवईपुदुर स्थित एक आभूषण बॉक्स निर्माण कारखाने में भीषण आग लग गई है। इस घटना में एक व्यक्ति के घायल होने की सूचना है।

बताया जा रहा है कि, कोवईपुदुर स्थित एक आभूषण बॉक्स निर्माण कारखाने में लगी आग इतनी विकराल थी कि, आग की चपेट में आने से एक व्यक्ति घायल हो गया है। तो वहीं, आग की घटना के बारे में दमकल विभाग को तुरंत सूचित किया गया। इस दौरान आग की घटना के बारे में जानकारी मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ियां घटनास्थल के लिए रवाना है और मौके पर पहुंचकर आग को काबू में करने का अभियान शुरू किया।

मिली जानकारी के अनुसार, आभूषण बॉक्स निर्माण कारखाने में लगी आग को बुझाने के लिए दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। आग को बुझाने के प्रयास किए जा रहे हैं। कोवईपुदुर स्थित आभूषण बॉक्स निर्माण कारखाने में भीषण आग किस कारण लगी, फिलहाल इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है। घटना के बारे में अधिक जानकारी की प्रतिक्षा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT