Tamil Nadu Heavy Rain Alert
Tamil Nadu Heavy Rain Alert  Raj Express
दक्षिण भारत

Tamil Nadu Heavy Rain Alert : तमिलनाडु के तिरुनेलवेली समेत कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • भारी बारिश से कई क्षेत्रों में जल भराव की स्थिति।

  • एनडीआरएफ की टीमें पहुंची तिरुनेलवेली।

  • रविवार को हुई बारिश से कई क्षेत्रों में जल भराव।

तमिलनाडु के दक्षिण के कुछ जिले और केरल में कुछ क्षेत्रों के लिए में मौसम विभाग द्वार भारी बारिश को लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि, बारिश से राज्य के कई क्षेत्रों में बाढ़ की स्थिति भी बन सकती है। मौसम विभाग द्वारा तमिलनाडु के नागपट्टिनम, तिरुवरुर, तंजावुर समेत कई और जिलों में भारी से अत्यधिक वर्षा होने की सम्भावना है। इसे लेकर एनडीआरएफ की टीम ने भी तैयारी शुरू कर दी है।

मौसम विभाग ने दक्षिण तमिलनाडु में कई स्थानों पर और उत्तरी तमिलनाडु में कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश की चेतावनी जारी की है। इसके अलावा पुड्डुचेरी और कराईकल क्षेत्रों में अलग-अलग स्थानों पर भारी से बहुत भारी बारिश होने और तमिलनाडु के कन्याकुमारी, तिरुनेलवेली, थूथुकुडी और तेनकासी जिलों में एक या दो स्थानों पर अत्यधिक भारी बारिश होने की संभावना है। तमिलनाडु के नागपट्टिनम, तिरुवरुर, तंजावुर, पुदुक्कोट्टई, रामनाथपुरम, शिवगंगई और विरुधुनगर जिलों में एक या दो स्थानों पर भारी बारिश होने की संभावना है।

रविवार को भी तमिलनाडु के तिरुनेलवेली में लगातार भारी बारिश के कारण मणिमुथर झरना उफान पर है। क्षेत्र में भारी बारिश के बीच अरक्कोणम से एनडीआरएफ की टीमें तिरुनेलवेली, कन्नियाकुमारी और थूथुकुडी में राहत कार्य के लिए पहुँच गई हैं। जानकारी के अनुसार भारी बारिश से कई क्षेत्रों में जल भराव की स्थिति भी बन गई है। मौके पर पहुंची NDRF टीम लगातार लोहों की सहायता कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT