तेलंगाना के खम्मम में प्रियंका गांधी ने किया रोड शो
तेलंगाना के खम्मम में प्रियंका गांधी ने किया रोड शो RE
दक्षिण भारत

Telangana Election: तेलंगाना के खम्मम में प्रियंका गांधी ने किया रोड शो

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • तेलंगाना के खम्मम में प्रियंका गांधी ने किया रोड शो।

  • तेलंगाना में विधानसभा के चुनाव 30 नवंबर को होंगे।

तेलंगाना, भारत। आज राजस्‍थान की 199 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहे हैं। विधानसभा की 199 सीटों पर 1, 863 प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं। राजस्थान के बाद सबसे अंतिम चुनाव तेलंगाना में होंगे। जिसके लिए राजनितिक पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है और तेलंगाना में चुनावी सभा और रोड शो कर रहें हैं। तेलंगाना में आज भी कई दिग्गज नेता यहां चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। बता दें, चुनाव प्रचार के तहत कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी पूरे तेलंगाना में बड़े पैमाने पर दौरा कर रही हैं। इसी के तहत कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी आज तेलंगाना के खम्मम जिले में पहुंची और यहां रोड शो किया।

बता दें कि, चुनाव प्रचार के तहत कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी आज खम्मम में एक रोड शो में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस की तरफ से खड़े प्रत्याशी के लिए मतदान करने की अपील की। तेलंगाना में प्रियंका गांधी को रोड शो के दौरान बारिश भी शुरू हो गई। रोड शो के दौरान प्रियंका गांधी को ट्रैक्टर पर बुजुर्ग महिलाओं और लड़कियों का समूह नजर आया। जिसके बाद वो अपनी गाड़ी से उतरीं और ट्रैक्टर पर बैठी बुजुर्ग महिलाओं और लड़कियों के पास पहुंच गईं। प्रियंका गांधी के कुछ पूछने पर वे महिलाएं कभी उनका हाथ पकड़ तो कभी सिर पर हाथ फेर कर जवाब देती हुई नजर आईं।

प्रियंका गांधी ने कही यह बात:

इस दौरान प्रियंका गांधी ने कहा कि, "KCR सरकार ने तेलंगाना में आपको जॉब नहीं दिया है। इसलिए अगर आपको जॉब चाहिए तो BRS को सरकार से हटाइए, तेलंगाना में कांग्रेस को लाइए। उन्होंने कहा कि, तेलंगाना को किसानों, बहनों, युवाओं ने अपनी मेहनत से बनाया, लेकिन यहां बीते 10 साल से KCR की भ्रष्ट सरकार चल रही है। आज हमारी सरकार जहां भी है, वहां हमने लोगों को रोजगार दिया है, जनता का धन उनके हाथ में दिया है। हम यहां भी ऐसी सरकार बनाना चाहते हैं- जो आपके लिए काम करे।"

आपको बता दें कि, तेलंगाना में चुनाव प्रचार अंतिम चरण में पहुंच गया है। राज्य में प्रचार के लिए कुछ ही दिन शेष बचे हैं। राज्य में इस महीने की 30 तारीख को मतदान होने जा रहा है, वहीं चुनाव परिणाम तीन दिसंबर को आएंगे। सभी प्रमुख दलों के शीर्ष नेताओं ने विभिन्न निर्वाचन क्षेत्रों में प्रचार तेज कर दिया है। 119 सदस्यों वाली तेलंगाना विधानसभा में अभी भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के पास बहुमत है और के. चंद्रशेखर राव यहां के मुख्यमंत्री हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT