मुख्यमंत्री प्रमोद पांडुरंगा सावंत
मुख्यमंत्री प्रमोद पांडुरंगा सावंत Raj Express
दक्षिण भारत

Telangana : गोवा के मुख्यमंत्री ने कांग्रेस और बीआरएस पर एक ही सिक्के के दो पहलू होने का लगाया आरोप

राज एक्सप्रेस

हाइलाइट्स :

  • केवल भाजपा ही युवाओं, महिलाओं और किसानों के साथ न्याय कर सकती है।

  • भाजपा ने बिना किसी रक्तपात के तीन राज्यों का गठन किया है।

  • तेलंगाना सरकार 17 परीक्षाएं आयोजित करने के बाद भी भर्तियां पूरी करने में विफल रही है।

हैदराबाद, तेलंगाना। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद पांडुरंगा सावंत ने कांग्रेस और बीआरएस दोनों पर एक ही सिक्के के दो पहलू होने का आरोप लगाते हुए तेलंगाना के लोगों से समय के साथ अपनी सिद्ध विश्वसनीयता पर जोर देते हुए भाजपा को सरकार बनाने का मौका देने की अपील की।

उन्होंने कहा कि केवल भाजपा ही युवाओं, महिलाओं और किसानों के साथ न्याय कर सकती है।
प्रमोद सावंत ने सोमवार को यहां पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि तेलंगाना के गठन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले 1,200 युवाओं के बलिदान को मान्यता दी जाएगी और राज्य में भाजपा के सत्ता में आने पर उनके परिवारों को संभाला जाएगा। उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर उनकी मौतों के लिए जिम्मेदार होने का आरोप लगाया और इस बात पर प्रकाश डाला कि भाजपा ने बिना किसी रक्तपात के तीन राज्यों का गठन किया है।

प्रमोद पांडुरंगा सावंत ने 'नीलू, निधुलु, नियामकलु' के वादे को पूरा करने में विफल रहने के लिए बीआरएस सरकार की आलोचना की, जिसके लिए लोगों ने आंदोलन किया था और उल्लेख किया था कि ये वादे पूरे नहीं हुए थे। उन्होंने बीआरएस को भ्रष्टाचार, कमीशनखोरी और सांप्रदायिक दंगों का प्रतीक बताया, जो कांग्रेस जैसी स्थिति पैदा कर रहा है। उन्होंने कालेश्वरम परियोजना को सबसे बड़ा घोटाला बताया और सरकार को “लीकेज सरकार” कहा। उन्होंने बताया कि सरकार 17 परीक्षाएं आयोजित करने के बाद भी भर्तियां पूरी करने में विफल रही है, जिसे उन्होंने तेलंगाना के युवाओं और बेरोजगारों के साथ अन्याय बताया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT