जेपी नड्डा ने भाजपा कार्यालय का किया उद्घाटन
जेपी नड्डा ने भाजपा कार्यालय का किया उद्घाटन Social Media
दक्षिण भारत

Telangana : जेपी नड्डा ने कहा देश के प्रत्येक जिले में भाजपा के कार्यालय होंगे

News Agency, राज एक्सप्रेस

हैदराबाद, तेलंगाना। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को कहा कि भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है और देश के प्रत्येक जिले में अपना कार्यालय खोल रही है। तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के कई जिलों में पार्टी कार्यालयों का उद्घाटन करने के बाद, श्री नड्डा ने कहा कि इन राज्यों में 108 कार्यालयों का निर्माण किया जा रहा है क्योंकि पार्टी यहा अपना संगठनात्मक विस्तार कर रही है।

पूरे देश में भाजपा के 500 कार्यालय बन चुके हैं जो केवल एक कार्यालय नहीं हैं बल्कि संस्कार केंद्र हैं।
जेपी नड्डा

श्री नड्डा ने इस बात पर भी बल दिया कि भाजपा पूरे देश में मजबूत सिद्धांतों और मजबूत कैडर वाली पार्टी है। उन्होंने कहा कि पार्टी के 18 करोड़ सदस्य हैं और यह 973 जिला समितियों के साथ काम करती है।

श्री नड्डा ने शराब घोटाले में एमएलसी कविता की संलिप्तता के लिए आलोचना करते हुए कहा कि उन्हें बीआरएस नहीं बनना चाहिए बल्कि वीआरएस लेना चाहिए।

इस वर्चुअल उद्घाटन समारोह में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष, सांसद बंडी संजय कुमार, केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी, संसदीय बोर्ड के सदस्य, सांसद डॉ के लक्ष्मण, पार्टी के राज्य मामलों के प्रभारी तरुण चुघ, सह-प्रभारी अरविंद मेनन और पार्टी के अन्य सदस्य शामिल हुए।

श्री नड्डा ने जिन पार्टी कार्यालयों का वर्चुअल उद्घाटन किया उनमें संगारेड्डी, जनागमा, वारंगल, भूपलपल्ली, महबूबाबाद, अनंतपुर और चित्तूर जिला कार्यालय शामिल हैं।

पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डीके अरुणा ने भूपलपल्ली भवन के उद्घाटन समारोह में, भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति के सदस्य एटाला राजेंद्र वारंगल जिला पार्टी कार्यालय के उद्घाटन समारोह में, भाजपा की राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य गरिकापति मोहन राव ने पार्टी के महबूबाबाद जिला कार्यालय के उद्घाटन समारोह में और और पूर्व सांसद बूरा नरसैय्या गौड़ जनागमा पार्टी कार्यालय के उद्घाटन समारोह में शामिल हुए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT