राहुल गांधी जेल में एनएसयूआई के नेताओं से मिले
राहुल गांधी जेल में एनएसयूआई के नेताओं से मिले Social Media
दक्षिण भारत

Telangana : राहुल गांधी जेल में एनएसयूआई के नेताओं से मिले

News Agency, राज एक्सप्रेस

हैदराबाद। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने यहां चंचलगुड़ा जेल में बंद भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस छात्र संघ (एनएसयूआई) के नेताओं से शनिवार को मुलाकात की। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष दो दिन की तेलंगाना यात्रा पर हैं।

श्री गांधी ने एनएसयूआई के नेताओं से बात की। इन नेताओं को पुलिस ने गिरफ्तार करके रिमांड पर जेल भेज दिया था। उस्मानिया विश्वविद्यालय परिसन में श्री गांधी से मिलने की इजाजत विश्वविद्यालय प्रशासन के द्वारा नहीं दी गयी थी और इसी के खिलाफ जब एनएसयूआई के छात्र प्रदर्शन कर रहे थे,तो संगठन के प्रदेश अध्यक्ष बालमूरी वेंकट के साथ 17 अन्य कार्यकर्ताओं को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

श्री गांधी के साथ सीएलपी के नेता भाट और अन्य कांग्रेस नेताओं ने भी जेल प्रशासन से इजाजत मिलने के बाद एनएसयूआई के नेताओं के साथ मुलाकात की। मुलाकात के दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये और श्री गांधी की यात्रा को देखते हुए जेल में सामान्य तौर पर कैदियों की उनके परिजनों के साथ होने वाले मुलाकात सत्र को रोक दिया गया। जेल के लिए निकलने से पहले श्री गांधी ने आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दामोदरन संजीवईया की समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित की।

श्री गांधी तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस समिति (टीपीसीसी) कार्यालय गांधी भवन में टीपीसीसी की विस्तृत कार्यकारी समिति से मुलाकात करेंगे। राज्य की अपनी पहली यात्रा के पहले दिन श्री गांधी ने वारंगल में शुक्रवार को एक बड़ी किसान रैली को सम्बोधित किया और सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के साथ किसी तरह के गठबंधन की संभावनाओं को खारिज कर दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT