TNSTC Indefinite Strike
TNSTC Indefinite Strike Raj Express
दक्षिण भारत

TNSTC Indefinite Strike : तमिलनाडु राज्य परिवहन निगम की राज्य भर में अनिश्चितकालीन हड़ताल

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • TNSTC पूरे राज्य में अनिश्चितकालीन हड़ताल की।

  • महंगाई भत्ता जारी करने की मांग समेत 2 मांगों को लेकर प्रदर्शन।

TNSTC Indefinite Strike : कांचीपुरम। तमिलनाडु राज्य परिवहन निगम (Tamil Nadu State Transport Corporation) ने पूरे राज्य में अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरु कर दी है। TNSTC अपनी तीन सूत्रीय मांग को लेकर मंगलवार से हड़ताल कर रही है। हालांकि, राज्य में विभिन्न परिवहन कर्मचारी संघों की अनिश्चितकालीन हड़ताल का मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन (MTC) सहित कई बसों के संचालन पर कोई असर नहीं पड़ा है।

जानकारी के अनुसार, तमिलनाडु राज्य परिवहन निगम ने राज्य भर में अनिश्चितकालीन हड़ताल की है। तमिलनाडु राज्य परिवहन निगम (Tamil Nadu State Transport Corporation) ने वेतन बढ़ाने के लिए 15वें वेतन संशोधन समझौते पर हस्ताक्षर करने, बस चालक और कंडक्टर पदों में रिक्तियों को भरने और सेवानिवृत्त कर्मचारियों के लिए महंगाई भत्ते (DA) जारी करने की मांग को लेकर राज्य भर में अनिश्चितकालीन हड़ताल की है।

राज्य के परिवहन मंत्री एस एस शिवशंकर ने कहा कि परिवहन कर्मचारियों की हड़ताल "राजनीतिक मकसद" है और इससे जनता को परेशानी होगी। हड़ताल पर उचित कार्रवाई की चेतावनी देते हुए मंत्री ने कहा था कि वित्तीय स्थिति में सुधार होने पर उनकी मांगें उचित समय पर पूरी की जाएंगी। इस बीच, अन्नाद्रमुक प्रमुख और विपक्ष के नेता एडप्पादी के पलानीस्वामी ने कर्मचारी संघ द्वारा रखी गई किसी भी मांग को पूरा करने के लिए द्रमुक सरकार की आलोचना की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT