कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने आज जुबली हिल्स में लगाई चौपाल
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने आज जुबली हिल्स में लगाई चौपाल RE
दक्षिण भारत

तेलंगाना में चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन, राहुल गांधी ने ऑटो चालकों और स्वच्छता कर्मचारियों से की बातचीत

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन।

  • राहुल गांधी ने ऑटो चालकों और स्वच्छता कर्मचारियों से की बातचीत।

  • आज राहुल गांधी और प्रियंका गांधी संयुक्त रूप से करेंगे प्रचार।

Telangana Election: तेलंगाना में चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन है। तेलंगाना में 30 नवंबर को मतदान होगा, वहीं 3 दिसंबर को वोटों की गिनती की जाएगी। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी प्रचार अभियान समाप्त होने से पहले संयुक्त रूप से एक रोड शो करेंगे और सार्वजनिक बैठकों को संबोधित करेंगे। ऐसे में आज राहुल गांधी ने हैदराबाद के जुबली हिल्स विधानसभा क्षेत्र में महमूद पैराडाइज फंक्शन हॉल में ऑटो चालकों, गिग श्रमिकों और स्वच्छता कर्मचारियों के साथ बातचीत की।

राहुल गांधी ने ऑटो चालकों और स्वच्छता कर्मचारियों से की बातचीत:

बता दें कि, हैदराबाद में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने जुबली हिल्स में चौपाल लगाई। इस दौरान उन्होंने ऑटो चालकों, जोमेटो के कूरियर बॉय, गिग श्रमिकों और स्वच्छता कर्मचारियों के साथ बातचीत की। राहुल ने उनसे उनकी परेशानियां जानीं और सरकार बनने पर समस्याएं हल करने का अश्वासन दिया। राहुल इससे पहले भी कुलियों, मछुआरों और ट्रक चालकों से मिलते रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि, तेलंगाना में 119 सदस्यीय विधानसभा के लिए 30 नवंबर को मतदान होना है और प्रचार आज शाम समाप्त हो जाएगा। वोटों की गिनती मिजोरम, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के साथ 3 दिसंबर को की जाएगी, जहां महीने की शुरुआत में मतदान हुआ था। कांग्रेस ने कई गारंटियों के वादे के साथ दक्षिणी राज्य में पूरी ताकत झोंक दी है। बता दें, तेलंगाना के मतदाताओं को लुभाने के अपने आखिरी प्रयास में, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी मंगलवार को संयुक्त रूप से एक रोड शो करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT