Two Trains Collided
Two Trains Collided Social Media
दक्षिण भारत

हैदराबाद के एक रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा- 2 ट्रेनें आपस में टकराई

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • काचीगुडा रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा।

  • हैदराबाद में दो ट्रेनें आपस में भिड़ीं।

  • घटनास्थल पर पहुंचा राहत और बचाव दल।

  • यात्रियों व अधिकारियों में मची उथल-पुथल।

राज एक्‍सप्रेस। हैदराबाद में काचीगुडा रेलवे स्टेशन के पास एक बड़ा हादसा होने की खबर सामने आई है, यहां दो ट्रेनों की आपस में जोरदार टक्‍कर हो गई है, जिसमें कई यात्री घायल हुए हैं।

हादसे में 10 लोग घायल :

अभी हाल ही मिली जानकारी के अनुसार, काचीगुडा स्टेशन के पास दो ट्रेने कोंगु एक्सप्रेस और मल्टी-मोडल ट्रांसपोर्ट सिस्टम (MMTS) आपस में भिड़ गई, हालांकि इस हादसे में 10 लोगों के घायल हुए जाने की खबर है, घायलों की संख्‍या बढ़ भी सकती है, कई यात्री पहले ही ट्रेन से कूद गए थे। सभी घायल यात्रियों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताते चलें कि, यह हादसा उस वक्त हुआ, जब प्लेटफॉर्म पर इंतजार कर रही कोंगु एक्सप्रेस को सामने से आ रही एमएमटीएस ट्रेन ने टक्कर मार दी। ट्रेनों की टक्कर के बाद कई डिब्बे पटरी से उतर भी गए हैं।

जान-माल की हानि की कोई खबर नहीं :

रेलवे स्टेशन पर दोनों ट्रेनों की सामने-सामने की टक्‍कर होने से सभी यात्रियों व अधिकारियों में उथल-पुथल मच गई। फिलहाल अभी तक तो इस हादसे में किसी भी प्रकार की जान-माल की हानि की कोई खबर सामने नहीं आई है, हालांकि घटनास्थल पर प्रशासनिक अधिकारी समेत राहत एवं बचाव दल पहुंच चुके हैं एवं राहत-बचाव कार्य जारी है।

कैसे हुआ यह भीषण हादसा :

प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक, यह भीषण हादसा कथित तौर पर सिग्नल में खराबी की वजह से हुआ है। इसके साथ ही इस हादसे के कारण कई ट्रेन सेवाएं प्रभावित हुई, वहीं रेलवे अधिकारी द्वारा कुछ ट्रेनों को रिशेड्यूल किया जा रहा है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT