जी. किशन रेड्डी ने भाग्यलक्ष्मी मंदिर में पूजा की
जी. किशन रेड्डी ने भाग्यलक्ष्मी मंदिर में पूजा की Raj Express
दक्षिण भारत

हैदराबाद में केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी ने भाग्यलक्ष्मी मंदिर में पूजा की

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • हैदराबाद में श्री भाग्यलक्ष्मी मंदिर पहुंचे केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी

  • किशन रेड्डी ने 17 दिन बाद 41 श्रमिक के सुरक्षित बाहर आने पर माता का धन्यवाद किया

  • PM और CM की लगातार निगरानी के कारण मिशन सफल हो पाया: जी. किशन रेड्डी

तेलंगाना, भारत। तेलंगाना में आज बुधवार को केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी हैदराबाद में श्री भाग्यलक्ष्मी मंदिर में पहुंचे और यहां उन्‍होंने भाग्‍यलक्ष्‍मी मां की पूजा अर्चना एवं दर्शन किए।

प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की निगरानी के कारण मिशन सफल हो पाया :

हैदराबाद में केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी ने भाग्यलक्ष्मी मंदिर में माता के दर्शन करने के बाद मीडिया से बातचीत में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, "मैंने आज श्री भाग्यलक्ष्मी मंदिर में दर्शन किए और उत्तराखंड में जो 41 श्रमिक फंसे थे, 17 दिन बाद उनके सुरक्षित बाहर आने पर माता का धन्यवाद किया... जिन एजेंसियों और कर्मचारियों ने उनको (श्रमिकों को) बाहर लाने के लिए 17 दिनों तक दिन-रात काम किया है, मैं उन्हें भी धन्यवाद देता हूं।"

प्रधानमंत्री मोदी और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री की लगातार निगरानी के कारण ये मिशन सफल हो पाया।
केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी

बता दें कि, उत्तरकाशी की सिलक्यारा सुरंग से मंगलवार देर शाम के समय सभी 41 मजदूर सुरक्षापूर्व बाहर आ गए है, जिससे देशभर में सुरंग से मजदूरों के बाहर आने पर खुशी की लहर है। 12 नवंबर को उत्तरकाशी सिलक्यारा सुरंग में 41 मजदूर अचानक मलवा गिरने से एक हिस्से में फंस गए थे। उसके बाद से ही उनको बचाने का कार्य किया जा रहा था, इस दौरान एनडीआरएफ की टीम, सेना की एक यूनिट और ऑस्ट्रेलिया के टनल विशेषज्ञ भी बचाव अभियान में काम कर रहे थे। कई तरह की बधाओं के बावजूद 17 दिनों तक लगातार प्रयास किए जाने के बाद आखिरकार बचाव अभियान में शामिल विशेषज्ञ और कर्मचारियों के हौंसलों ने जंग जीत ली। सुरंग के अंदर फंसे सभी 41 मजदूरों को बाहर निकाला है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT