Video Of Man Masturbating And Mixing Sperm In Ice Cream Goes Viral
Video Of Man Masturbating And Mixing Sperm In Ice Cream Goes Viral Raj Express
दक्षिण भारत

Masturbating कर आइसक्रीम में Sperm मिलाते व्यक्ति का वीडियो वायरल, पुलिस ने किया मामला दर्ज

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • राजस्थान का रहने वाला है आरोपी।

  • IPC धारा 294 के तहत मामला दर्ज।

Video Of Man Masturbating And Mixing Sperm In Ice Cream Goes Viral : तेलंगाना। वारंगल जिले में सड़क किनारे आइसक्रीम का ठेला लगाए हुए व्यक्ति का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियो में यह व्यक्ति मास्टरबेशन करते हुए देखा जा रहा है। आरोप है कि, इस व्यक्ति ने आइसक्रीम में स्पर्म भी मिलाए थे। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच शुरू कर दी है। फिलहाल ये व्यक्ति पुलिस की हिरासत में है। जानकारी के अनुसार आरोपी राजस्थान का रहने वाला है।

वायरल वीडियो पर इंस्पेक्टर नेक्कोंडा एन. चंद्र मोहन ने बताया कि, "18 मार्च 2024 (सोमवार) को, एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें आइसक्रीम विक्रेता द्वारा हस्तमैथुन करने और आइसक्रीम मिक्सर में शुक्राणु (Sperm) मिलाने का आरोप है। घटना नेक्कोंडा अंबेडकर केंद्र में हुई। कथित आरोपी की पहचान कर ली गई। उसके खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया और बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया...आगे की जांच जारी है।

Viral Video Of Man Masturbating And Mixing Sperm In Ice Cream

राजस्थान के इस शख्स का नाम कालूराम कुर्बिया है। यह नेक्कोंडा में आइसक्रीम बेचता है। आपत्तिजनक हरकत करते हुए कालूराम कुर्बिया को किसी ने कैमरे में कैद कर लिया। बाद में ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो की जांच के बाद कुर्बिया को पुलिस हिरासत में ले लिया गया। खाद्य निरीक्षक ने आइसक्रीम के नमूने एकत्र किए और कुर्बिया के खिलाफ सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकतों के लिए भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 294 के तहत मामला दर्ज किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT