BJP कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन
BJP कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन Raj Express
दक्षिण भारत

Bengaluru Water Crisis : कर्नाटक सरकार ने तमिलनाडु को दिया पानी, BJP कार्यकर्ताओं ने किया विरोध

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • कर्नाटक सरकार के तमिलनाडु राज्य को पानी देने पर विरोध।

  • बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार के खिलाफ की नारेबाजी।

  • स्थानीय लोगों ने विरोध का किया समर्थन।

Bengaluru Water Crisis : कर्नाटक। गंभीर जल संकट के बीच कर्नाटक सरकार ने तमिलनाडु राज्य के लिए पानी छोड़ा है। इस पर कर्नाटक बीजेपी ने मांड्या में विरोध प्रदर्शन किया है। इसके साथ ही राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की है। प्रदर्शनकारी बीजेपी कार्यकर्ताओं का कहना है कि, हमारे राज्य में भीषण जल संकट छाया हुआ है, और दूसरे राज्य को पानी भेजा जा रहा है।

दरअसल, बेंगलुरु में इन दिनों पानी को लेकर गंभीर परिस्थिति बनी हुई है। पानी की पूर्ती करने के लिए राज्य सरकार लगातार प्रयासरत है। इसी बीच रविवार को राज्य सरकार ने तमिनाडु को पानी छोड़ा है। इस बात की खबर लगाने पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उनका कहना है कि, राज्य इतने गंभीर और विकट समय से जूझ रहा है और राज्य सरकार पानी बांट रही है।

स्थानीय लोगों ने दिया समर्थन :

कर्नाटक के मांड्या में विरोध प्रदर्शन कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं के समर्थन करने के स्थानीय ग्रामीणों भी सड़कों पर उतर गए है। पुरुषो समेत महिलाओं ने भी इस विरोध प्रदर्शन को समर्थन दिया है। हालांकि राज्य सरकार की तरफ इसको लेकर को आधिकारिक बयान सामने नहीं काया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT