India Road Accident
India Road Accident Social Media
भारत

देश में दुर्घटनाओं की बढ़ी रफ्तार- गुजरात और तेलंगाना में हुए भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • देश में थमने का नाम नहीं ले रहा सड़क हादसों का कहर

  • अब गुजरात और तेलंगाना में हुए भीषण सड़क हादसे

  • अलग-अलग सड़क हादसों में 10 लोगों की मौत, कई घायल

India Road Accident: देश में सड़क हादसों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। सड़कों पर बेलगाम दौड़ने वाले वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण आए दिन हादसे हो रहे और लोगों की असमय ही मौत हो रही है। अब गुजरात और तेलंगाना में हुए भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई वही कई घायल हुए है।

गुजरात सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

गुजरात के वडोदरा में भीषण सड़क हादसा हो गया है, यहां ट्रक-कार की भीषण टक्कर में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और बचाव दल मौके पर पहुंचे। पीड़ितों को क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है कि, एक ही परिवार के दो पुरुष, उनकी पत्नियां और दो बच्चे कार में सवार होकर वड़ोदरा जिले से वापस आ रहे थे। इस दौरान उनकी कार ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में दो दंपतियों और एक साल के बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई।

तेलंगाना सड़क हादसे में 5 लोगों की गई जान:

तेलंगाना के वानापर्थी जिले में भीषण हादसा हो गया है, यहां एक कार के पेड़ से टकराने की वजह से उसमें सवार 5 लोगों की मौत हो गई है जबकि छह लोग घायल हो गए है इस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस के मुताबिक, मरने वालें में तीन बच्चे और दो बुजुर्ग शामिल, जबकि, कार सवार छह लोग घायल है। घायलों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। शुरुआती जांच में पता चला- कार चला रहे शख्स को नींद आ गई थी, जिसकी वजह से ये भीषण हादसा हो गया।

बता दें, देश में अधिकतर सड़क हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे है। आए दिन सड़क हादसों में लोग अपनी जान गंवा रहे है। इससे पहले भी कई हादसे हुए है। बीते दिनों ही बिहार के लखीसराय जिले में ट्रक और ऑटो के बीच हुई सीधी टक्कर में ऑटो चालक समेत 9 लोगों की मौत हो गई थी वही पुणे के मंचर तालुका के पास पुणे-नासिक राजमार्ग पर हुए हादसे में कार सवार चारों लोग बुरी तरफ जख्मी हो गए थे। इधर तमिलनाडु के दक्षिणी तेनकासी जिले में कदयानल्लूर के पास सिंगिलिपट्टी गांव में एक कार और लॉरी की टक्कर में 6 दोस्तों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT