गुजरात के खेड़ा में नवरात्रि समारोह के दौरान पत्थरबाजी
गुजरात के खेड़ा में नवरात्रि समारोह के दौरान पत्थरबाजी  Social Media
भारत

गुजरात के खेड़ा में नवरात्रि समारोह के दौरान पत्थरबाजी, इलाके में तनाव का माहौल

Priyanka Sahu

गुजरात, भारत। नवरात्री का पर्व है, ऐसे में कई जगहों पर नवरात्रि समारोह के आयोजन हो रहे है। इसी तरह गुजरात के खेड़ा स्थित उंधेला गांव में बीती रात नवरात्रि समारोह हुआ, जिसमें पत्थरबाजी की घटना हुई है।

पत्थरबाजी की घटना में 6 लोग हुए घायल :

दरअसल, नवरात्रि समारोह के दौरान विशेष समुदाय के लोगों द्वारा पत्थरबाजी की घटना को अंजाम दिया गया है, जिसके चलते समारोह में हंगामा शुरू हो गया, लोग इधर से उधर भागते दिखे, लेकिन पत्थरबाजी की इस घटना में कुछ लोग चपेट में आ गए और 6 लोग घायल हो गए, जिन्‍हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। तो वहीं, पत्थरबाजी की घटना की सूचना मिलते ही खेड़ा जिले के डीएसपी राजेश गढ़िया, खेड़ा स्थानीय अपराध शाखा की टीम मौके पर पहुंचे।

उंधेला गांव में कल रात नवरात्रि समारोह के दौरान, आरिफ और जहीर नाम के दो लोगों के नेतृत्व में एक समूह ने हंगामा करना शुरू कर दिया। बाद में उन्होंने पथराव किया, जिसमें 6 घायल हो गए। सभी आरोपियों की पहचान की जा रही है और सख्त कार्रवाई की जाएगी। गांव में पुलिस को तैनात कर दिया गया है और जरूरी इंतजाम किए गए हैं।
खेड़ा के डीएसपी राजेश गढ़िया

उंधेला गांव में भारी पुलिस बल की तैनाती :

मिली जानकारी के अनुसार, पत्थरबाजी के बाद उंधेला गांव में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है और आने-जाने वाले प्रत्येक लोगों की तलाशी ली जा रही है। इस घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है और लोगों में आक्रोश है।

तो वहीं, कार्यक्रम आयोजन को लेकर एवं पथराव की इस घटना के बारे में पुलिस अधिकारियों के हवाले से जानकारी देते हुए यह बताया गया है कि, गांव के मुखिया ने गांव के बीचोबीच गरबा कार्यक्रम आयोजित किया था, जिसके पास ही एक मंदिर और एक मस्जिद है। कार्यक्रम में महिलाएं और पुरुष भाग ले रहे थे, तभी दूसरे समुदाय का एक समूह मौके पर पहुंचा और उन्हें रुकने के लिए कहा। इसके बाद समूह ने पथराव किया, जिसमें छह लोग घायल हो गए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT