सुकेश चंद्रशेखर की ED रिमांड 3 दिन के लिए बढ़ी
सुकेश चंद्रशेखर की ED रिमांड 3 दिन के लिए बढ़ी Social Media
भारत

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुकेश चंद्रशेखर की ED रिमांड 3 दिन के लिए बढ़ी

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में दिल्ली की मंडोली जेल (Mandoli Jail) में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) मामले में नई खबर सामने आई है। खबर है कि, शुक्रवार को अदालत ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुकेश चंद्रशेखर की ED रिमांड तीन दिन के लिए बढ़ा दी है।

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने आरोप लगाया कि, उन्हें दीपक रामदानी और कुछ जेल अधिकारियों को किए भुगतान के बारे में जानकारी चाहिए। ED को सह-आरोपी दीपक रामदानी की 5 दिन की पुलिस रिमांड भी मिली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मामले में सुकेश मामले में फिल्म निर्माता करीम मोरानी को भी ED ने समन भेजा है।

जानकारी के लिए बता दें कि, ED के पास 9 दिनों की कस्टडी पूरी होने के बाद 200 करोड़ रुपए से ज्यादा की ठगी के आरोपी सुकेश को शुक्रवार को पटियाला हाउस कोर्ट के समक्ष पेश किया गया है। इस दौरान ED ने सुकेश की हिरासत चार दिन और बढ़ाने की मांग की है। हालांकि, सुकेश के वकील ने कस्टडी बढ़ाने का विरोध किया है वहीं, पटियाला हाउस कोर्ट ने सुकेश की ईडी की हिरासत 2 दिनों के लिए बढ़ा दी है, कोर्ट ने कहा कि, 2 दिन रविवार को खत्म हो रहे हैं। इसके बाद कोर्ट ने सुकेश को सोमवार तक के लिए ईडी की हिरासत में भेज दिया है।

बता दें कि, बीते दिन गुरुवार को सुकेश का एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया था, इस 2 मिनट 53 सेकंड के इस वीडियो में ठग सुकेश चंद्रशेखर फूट-फूटकर रोता हुआ नजर आ रहा है। साथ ही इस सीसीटीवी वीडियो में छापेमारी के दौरान सुकेश की सेल से पकड़े गए लग्जरी सामान को भी दिखाया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT