सुकेश चंद्रशेखर
सुकेश चंद्रशेखर Social Media
भारत

सच्चाई की जीत हुई है और अगला नंबर अरविंद केजरीवाल का होगा: सुकेश चंद्रशेखर

Sudha Choubey

दिल्ली, भारत। 200 करोड़ रुपए की ठगी के मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने हाल ही में बड़ा दावा किया है। सुकेश चंद्रशेखर ने बातचीत में दावा किया है कि, अगली गिरफ्तारी अरविंद केजरीवाल की होगी। हाल ही में सुकेश चंद्रशेखर ने पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुए, जहां उन्होंने कहा कि, शराब नीति में अगली गिरफ्तारी अरविंद केजरीवाल की होगी।

सुकेश चंद्रशेखर ने कही यह बात:

सुकेश चंद्रशेखर ने इस दौरान कहा कि, "सच्चाई की जीत हुई है और अगला नंबर अरविंद केजरीवाल का होगा। मैंने लिखित में शराब नीति मामले में सब कुछ बता दिया है और मैं सबका पर्दाफाश करुंगा... इन सबके (मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन) वज़ीर अरविंद केजरीवाल हैं। मैं इन सबके साथ 2015 से जुड़ा हुआ हूं।"

सुकेश ने कहा, "केजरीवाल वजीर है, एक-एक का पर्दाफाश करूंगा। शराब नीति मामले में अभी और गिरफ्तारियां होंगी। केजरीवाल अपनी टास्क को बखूबी निभा रहे हैं। शराब नीति से मेरा कोई लेना-देना नहीं है।" कोर्ट ने सुकेश की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी है। सुकेश को अब 18 मार्च को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश होना है।

इससे पहले सुकेश चंद्रशेखर ने चिट्ठी लिखकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। सुकेश ने आम आदमी पार्टी को महाठग बताया था। इसके साथ ही लिखा था कि, "आपके सभी उल्टी सीधी कारगुजारियों और कारनामों का खुलासा करने के लिए मैं आ रहा हूं।"

सुकेश ने पत्र में लिखा था, "AAP के द्वारा उसके खिलाफ राजनीतिक बदले की भावना से किए जा रहे काम की सच्चाई की पोल जरूर खुलेगी। सुकेश ने दावा किया था, उसने सिसोदिया के साथ भी काफी नजदीकी से काम किया है। उसे पता है कि, वो कैसे हर विभागीय काम में कमीशन खाते हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT