शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल कोरोना पॉजिटिव
शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल कोरोना पॉजिटिव Priyanka Sahu -RE
भारत

शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल कोरोना पॉजिटिव

Author : Priyanka Sahu

पंजाब, भारत। केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसान आंदोलन के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि, शिरोमणि अकाली दल (SAD) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

ट्वीट कर दी जानकारी :

शिरोमणि अकाली दल (SAD) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने इस बारे में खुद ट्वीट कर जानकारी दी। सुखबीर सिंह बादल ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट साझा करते हुए लिखा- मैं सभी को सूचित करना चाहूंगा कि, मेरा कोविड-19 का टेस्‍ट पॉजिटिव आया है। मेरा स्वास्थ्य ठीक है और प्रोटोकॉल के अनुसार मैंने खुद को अलग कर लिया है। मैं उन लोगों से अनुरोध करता हूं, जो पिछले कुछ दिनों के दौरान मुझसे संपर्क में आए और खुद को अलग करने के लिए कोविड -19 का टेस्‍ट करवाएं।

खेमकरण में रैली के बाद कोरोना संक्रमण की पुष्टि :

गौरतलब है कि, शिरोमणि अकाली दल (SAD) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने सोमवार को ही पंजाब के खेमकरण में एक रैली में हिस्सा लिया था। रैली में काफी संख्या में लोग पहुंचे थे। उनके साथ दर्जनों नेता और सुरक्षाकर्मी मंच पर थे। रैली के बाद उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। बता दें कि, पंजाब में भी कोरोना वायरस के संक्रमण की लहर वापस लौट आई है, जिसके कारण यहां पर नए मामलों में बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है।

बताते चलें कि, स्वास्थ्य मंत्रालय की आज सुबह की रिपोर्ट में भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 24 हजार 492 नए पॉजिटिव मामले दर्ज हुए हैं और 131 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की मृत्यु हुई है। तो वहीं, देश में कुल पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 1 करोड़ 14 लाख 09 हजार 831, मरने वालों की कुल संख्या 1 लाख 58 हजार 856 एवं सक्रिय मामलों की कुल संख्या अब 2 लाख 23 हजार 432 है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT