मिदनापुर में अमित शाह की रैली- शुभेंदु अधिकारी ने थामा BJP का दामन
मिदनापुर में अमित शाह की रैली- शुभेंदु अधिकारी ने थामा BJP का दामन Social Media
भारत

मिदनापुर में अमित शाह की रैली- शुभेंदु अधिकारी ने थामा BJP का दामन

Author : Priyanka Sahu

पश्चिम बंगाल, भारत। पश्चिम बंगाल में अगले साल 2021 में होने वाले विधानसभा चुनाव सेे पहले राज्य की सियासत में नेताओं की बगावत से राजनीतिक हलचलें तेज हो गई हैं और राज्य की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेताओं की बगावत के बीच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बंगाल दौरे पर हैं। यहां अमित शाह की मिदनापुर में रैली के दौरान शुभेंदु अधिकारी सहित कई नेता BJP में शामिल हुए हैं।

शुभेंदु अधिकारी ने थामा BJP का हाथ :

मिदनापुर में अमित शाह की रैली में मंच पर हाल ही में तृणमूल कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले बागी नेता शुभेंदु अधिकारी भी मौजूद रहे। इस दौरान गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह की मौजूदगी में शुभेंदु अधिकारी भाजपा में शामिल हुए। अमित शाह ने शुभेंदु अधिकारी का पार्टी में स्वागत किया, तो वहीं, भाजपा से हाथ मिलाने के बाद शुभेंदु अधिकारी ने अमित शाह के पैर छूकर उनसे आशीर्वाद लिया।

बता दें, टीएमसी से हाल में इस्तीफा देने वाले प्रभावशाली नेता शुभेंदु अधिकारी सहित टीएमसी और दूसरी पार्टियों के कई नेता बीजेपी में शामिल हुए हैं।

अगले साल 2021 में राज्‍य के विधानसभा चुनाव होने हैं, उससे पहले ही टीएमसी के कई विधायकों ने पार्टी और विधायकी से इस्तीफा देते हुए ममता बनर्जी को करारा झटका दिया है और सबसे खास बात यह है कि, ऐसे-ऐसे क्षेत्र के विधायक TMC छोड़ भाजपा का दामन थामने की तैयारी में हैं जहां-जहां बीजेपी की स्थिति लोकसभा चुनाव में कमजोर रही थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT