तमिलनाडु: कोरोना ने निगली एक जनप्रतिनिधि की जान- DMK विधायक की मौत
तमिलनाडु: कोरोना ने निगली एक जनप्रतिनिधि की जान- DMK विधायक की मौत Social Media
भारत

तमिलनाडु: कोरोना ने निगली एक जनप्रतिनिधि की जान- DMK विधायक की मौत

Author : Priyanka Sahu

तमिलनाडु, भारत। देश में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है और अब इस वायरस की चपेट में आने से तमिलनाडु के द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) के एक विधायक की मौत हो गई है और देश में ये ऐसा पहला मामला सामने आया है, जब कोरोना वायरस से किसी जन-प्रतिनिधि की मौत हुई हो। दरअसल, DMK विधायक जे. अंबाज़गन की कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हो गई है।

चेन्नई के निजी अस्पताल में भर्ती थे अंबाज़गन :

बताया गया है कि, 61 साल के जे. अंबाज़गन एक हफ्ते पहले जब जांच की गई थी, तो उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी, इसके बाद से उन्‍हें इलाज के लिए चेन्नई के एक निजी अस्पताल डॉ. रेला इंस्टीट्यूट एंड मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया था, यहां उनका इलाज चल रहा था, लेकिन आज बुधवार सुबह करीब 7 बजे उनका निधन हो गया।

द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) के विधायक जे. अंबाज़गन चेन्नई पश्चिम जिले में डीएमके सेक्रेटरी भी थे। वहीं, उनके निधन के बाद आज अस्पताल की ओर से भी बयान सामने आया, जिसमें उन्‍होंने कहा, ‘अंबाजगन कोरोना वायरस और निमोनिया से अपनी जिंदगी की लड़ाई लड़ रहे थे। उनकी आज सुबह हालत बिगड़ गई। हमारी कोविड सुविधा में यांत्रिक वेंटीलेशन सहित पूर्ण चिकित्सा सहायता के बावजूद, बीमारी के कारण उनकी जान चली गई।’

कोरोना के लक्षण के बाद कोरोना टेस्ट :

इस दौरान ये भी बताया गया है कि, विधायक जे. अंबाज़गन को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, साथ ही जुकाम व बुखार की शिकायत भी थे। घातक कोरोना के लक्षण दिखने के बाद उनका कोरोना टेस्ट किया गया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके अलावा वे पहले से भी अंबाज़गन को किडनी से जुड़ी बीमारी भी थी और उनका शुगर लेवल भी हाई था।

तमिलनाडु में कोरोना की स्थिति :

अगर तमिलनाडु में कोरोना वायरस की महामारी की बात करें, तो महाराष्ट्र के बाद देश में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमण वाला राज्य तमिलनाडु ही है, यहां कोरोना के मामले 30,000 के आंकड़ा पार कर चुके है एवं 300 से ज्‍यादा लोगों की मौत हो चुकी हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT