अब दिल्ली के स्कूल में भी कोरोना ने दी दस्तक
अब दिल्ली के स्कूल में भी कोरोना ने दी दस्तक Social Media
भारत

अब दिल्ली के स्कूल में भी कोरोना ने दी दस्तक, टीचर और स्टूडेंट हुए पॉजिटिव

Sudha Choubey

Corona in Delhi School: कोरोना वायरस एक बार फिर से बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। कुछ दिनी पहले गाजियाबाद और नोएडा के स्कूल के बाद अब दिल्ली के स्कूल में कोरोना वायरस ने दस्तक दी है। दिल्ली के एक निजी स्कूल में एक छात्र और शिक्षक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। छात्र और शिक्षक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्कूल की छुट्टी कर दी गई।

आम आदमी पार्टी की विधायक और वरिष्ठ नेता आतिशी ने इस मामले पर कहा कि, "अभी ऐसा सुनने में आया है कि, एक छात्र और एक टीचर को कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव हुआ है। उसके बाद उस क्लास के बच्चों को छुट्टी भी दे दी गई थी, जैसा मैंने कहा कि, हमने पूरी स्थिति पर कड़ी नजर रखी हुई है।"

मनीष सिसोदिया ने कही यह बात:

वहीं दिल्ली बढ़ रहे कोरोना के मामले पर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि, "दिल्ली में कोविड के मामलों में बढ़ोतरी हुई है। हम भी स्कूलों पर निगरानी रखे हुए हैं। हमने शिक्षा विभाग के अधिकारियों को भी नए दिशा-निर्देश जारी करने के लिए कहा है। कल तक हम इन दिशा-निर्देशों को जारी कर देंगे।"

नोएडा और गाजियाबाद के स्कूलों से आ चुके हैं कोविड केस:

इससे पहले नोएडा और गाजियाबाद के स्कूल में कुछ छात्र कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद कई स्कूलों को बंद कर दिया गया। दिल्ली में स्कूल में कोविड केस मिलने के बाद स्कूल की छुट्टी को लेकर अभी तक कोई खबर सामने नहीं आई है। पिछले 24 घंटे में नोएडा में 15 बच्चे सामने आए थे। नोएडा प्रशासन कुल 68 सैंपल्स को जीनोम सिक्वेंसिंग के लिए भेजने जा रहा है। नोएडा में जो बच्चे पॉजिटिव पाए गए हैं, उनकी उम्र 18 साल से कम है।

जानकारी के लिए बता दें कि, दिल्ली में कोरोना वायरस महामारी एक बार फिर अपने पैर पसारता दिख रहा है। दिल्ली में कोरोना के पॉजिटिविटी रेट में एक बार फिर से बढ़ोत्तरी देखने को मिली है। आंकड़ों के मुताबिक, 13 अप्रैल को दिल्ली में कोरोना के 299 न‌ए मामले सामने आए थे। हालांकि, कोरोना से किसी मरीज की मौत नहीं हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT