तेलंगाना: हैदराबाद के सिकंदराबाद की एक बिल्डिंग में लगी आग
तेलंगाना: हैदराबाद के सिकंदराबाद की एक बिल्डिंग में लगी आग Social Media
भारत

तेलंगाना: हैदराबाद के सिकंदराबाद की एक बिल्डिंग में लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

Sudha Choubey

तेलंगाना, भारत। तेलंगाना में हैदराबाद के सिकंदराबाद से बड़ी खबर सामने आई है। खबर आई है कि, हैदराबाद के सिकंदराबाद की एक बिल्डिंग में भीषण आग लगी है, जिसके बाद यहां हड़कंप मच गया है। आग लगने के बाद इलाके में धुआं ही धुआं देखा गया।

मिली जानकारी के अनुसार, हैदराबाद के सिकंदराबाद की एक बिल्डिंग में भीषण आग लगी है। आग लगने के बाद आसपास की कई इमारतों में भी धुंआ फैल गया, जिसके कारण वहां के लोगों में अफरातफरी मच गयी। आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंची और आग बुझाने का काम शुरू किया।

ACP विक्रम सिंह मान ने कही यह बात:

हैदराबाद के ACP विक्रम सिंह मान ने इस हादसे के बारे में बात करते हुए बताया कि, "रामगोपालपेट पुलिस स्टेशन क्षेत्र में आग लगने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। यह एक कमर्शियल कॉम्प्लेक्स है। एहतियात के तौर पर हमने आसपास के इलाके को खाली कर दिया है। लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया है। हम जल्द ही आग पर काबू पा लेंगें।

पुलिस ने इस मामले में आशंका जताई है कि, आग लगने का कारण शार्ट सर्किट हो सकता है। फिलहाल किसी भी तरह के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है।

बताते चलें कि, रोजाना किसी न किसी राज्य से आग लगने की खबर सामने आती रहती है। तेलंगाना से पहले पश्चिम बंगाल के कोलकाता के धापा में आग लग गई, मौके पर दमकल की गाड़ियां मौजूद हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT