बडगाम के चदूरा तहसील कार्यालय के पास आतंकी हमला
बडगाम के चदूरा तहसील कार्यालय के पास आतंकी हमला Social Media
भारत

बडगाम के चदूरा तहसील कार्यालय के पास आतंकी हमला, फायरिंग में एक कर्मचारी की मौत

Sudha Choubey

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में चदूरा तहसील कार्यालय (Chadoora Tehsil Office) के पास फायरिंग की घटना सामने आई है। इस दौरान आतंकवादियों ने एक कर्मचारी राहुल भट्ट को गोलियों से भून दिया। इसकी जानकारी जम्मू-कश्मीर पुलिस ने दी है। राहुल भट्ट को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार, जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले में आज गुरुवार को सरकारी कर्मचारी को उसके कार्यालय के अंदर बंदूकधारियों ने गोली मारकर घायल कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायल हुए राहुल भट्ट को अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। फिलहाल अब तक फायरिंग के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मामले में आसपास के लोगों से पूछताछ कर इलाके की घेराबंदी कर आतंकी की तलाश की जा रही है।

जम्मू कश्मीर पुलिस ने किया ट्वीट:

वहीं, जम्मू कश्मीर पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि, बडगाम के तहसीलदार कार्यालय चदूरा में आतंकवादियों ने अल्पसंख्यक समुदाय के एक कर्मचारी श्री राहुल भट्ट पर गोलियां चलाईं। उसे अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है।"

उन्होंने अपने ट्वीट में आगे बताया कि, "घायल को तुरंत इलाज के लिए एसएमएचएस अस्पताल श्रीनगर लाया गया। फिलहाल राहुल भट्ट की हालत गंभीर बताई जा रही है। प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि, दो आतंकवादी इस जघन्य अपराध में शामिल हैं और इस अपराध को करने के लिए उन्होने पिस्तौल का इस्तेमाल किया है।" उधर, सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है। इसके साथ ही चेकिंग अभियान भी शुरू कर दिया है।

जानकारी के लिए बता दें कि, आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने मध्य कश्मीर के बडगाम के चदूरा में पाकिस्तान समर्थित इस्लामिक आतंकवादियों द्वारा युवा कश्मीरी हिंदू सरकारी कर्मचारी राहुल भट्ट की हत्या की पुष्टि की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT